Bollywood

Good News: दूसरी बार पापा बने शाहिद कपूर, मीरा कपूर ने दिया बेटे को जन्म

shahid and mira kapoor

आज का दिन एक्टर शाहिद कपूर के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. भाई, शहीद कपूर दूसरी बार पापा जो बन गए हैं. पिछले कई दिनों से शाहिद को इसी पल का इंतजार था. खबर ये है कि शहीद की पत्नी मीरा को बेटा हुआ है. आपको बता दें कि कल शाम मीरा कपूर को  मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद खबर आई कि मीरा ने बेटे को जन्म दिया है. बच्चे और माँ दोनों स्वस्थ है. इस तरह शाहिद कपूर की फैमिली अब कम्पलीट हो गई है.

शाहिद के ज़िन्दगी में ये स्पेशल दिन दूसरी बार आया है. आपको बता दें कि शाहिद और मीरा की एक बेटी भी है जिसका नाम मीशा है. मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था. अब बेबी बॉय के जन्म के साथ एक बार फिर शाहिद के घर  किलकारियां सुनाई देंगी. बेटे के जन्म के साथ ही शाहिद कपूर के घर एक बार फिर ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

ये खबर मिलते ही शाहिद का पूरा परिवार हॉस्पिटल पहुंचा. शाहिद की माँ नीलिमा और उनके भाई ईशान खट्टर हॉस्पिटल जाते हुए देखे गए. शाहिद के पापा पंकज कपूर पहले ही पहुँच गए थे.

शाहिद के दूसरी बार पापा बनने पर बॉलीवुड सितारे और उनके दोस्त सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि शाहिद और मीरा राजपूत की शादी  7 जुलाई 2015 को ही थी. शाहिद और मीरा की उम्र में 13 साल का अंतर है. शादी के वक़्त शाहिद को इस बात को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया था.

फिल्मों की बात करें, तो शाहिद जल्द ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी. फिल्म में शाहिद की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ बनी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top