Bollywood

Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट की बहन शाहीन, दुष्कर्म की धमकी देने वालों के खिलाफ लेंगी एक्शन

Shaheen Bhatt: सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद भट्ट परिवार निशाने पर बना है. आलिया भट्ट तो आए दिन ऑनलाइन धमकियों का शिकार हो ही रही है, उनकी बड़ी बहन शाहीन भट्ट जो लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं वह भी इन दिनों बलात्कार और जान से मारने की धमकियों से तंग आ चुकी हैं.

शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने उन स्क्रीनशॉट को शेयर किया जिनमें उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स गंदे भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं, दुष्कर्म और मारने की धमकियां दे रहे हैं. उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलर्स को हिदायत दे दी है कि वह इन हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेंगी बल्कि लीगल एक्शन लेंगी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: क्या अबू सालेम के साथ पार्टी किया करती थी कंगना रनौत, जानिए तस्वीरों की सच्चाई

शाहीन भट्ट ने भारत को महिलाओं के लिए बहुत खतरनाक देश बताते हुए कुछ आकड़े शेयर किए हैं और कहा कि महिलाओं के सेक्सुअल वायलेंट इतना ज्यादा है की इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां हर 15 मिनट में रेप होता है.

भारतीय युवाओं में पनपती ऐसी विचारधारा को उन्होंने घातक बताया है, आकड़ों को शेयर करते हुए वह पूछती हैं क्या ये बातें आपको हैरान नहीं करती हैं, मुझे करती हैं. तमाम स्क्रीनशॉट इन्स्टा स्टोरी में शेयर करते हुए उन्होंने ऑनलाइन भद्दे कमेंट्स करने वालों को चेतावनी दे डाली है कि वह अब चुप नहीं रहेंगी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: जब अमिताभ बच्चन ने कंगना को लिखा था खत, लिखा 'खुशनसीब हूं जो कंगना के दौर में इंडस्ट्री में हूं'

आपको बता दें ऐसी मानसिकता के लोग सोशल मीडिया की दुनिया में कितना एक्टिव हैं, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है. सेलिब्रिटीज को आए दिन यह सब फेस करना पड़ता है, यही वजह है कि कई सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन ब्लाक किया होता है.

इस मुद्दे को कई एक्ट्रेस सामने रख चुकी हैं, पिछले ही दिनों ऋचा चड्ढा ने स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें उन्हें यूजर बेहद शर्मनाक बात करता है. कार्रवाई ऐसे लोगों पर हो नहीं रही है, यही कारण है साइबर धमकी के केसेज बढ़ते जा रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top