SRK and Akki will not work together: अक्षय कुमार के साथ कभी काम नहीं करेंगे किंग खान, जानिए क्या है वजह

Umesh
Umesh November 2, 2019
Updated 2019/11/02 at 7:13 PM
Akshay and Shahrukh

SRK and Akki will not work together: शाहरुख खान ने साल 2019 की शुरुवात में एक दिलचस्प खुलासा किया था. शाहरुकह ने कहा कि वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म करना चाहते हैं लेकिन ऐसा शायद ही कभी हो पाएगा. वजह दिलचस्प है.

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. शाहरुख और अक्षय सालों पहले फिल्म ‘फिल्म दिल तो पागल’ है में साथ नजर आए थे. दोनों के फैन्स चाहते हैं कि ये जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखे लेकिन शाहरुख का कहना है कि ऐसा होना मुश्किल है.

शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘अब मैं इस बारे में क्या कहूं? मैं उनकी तरह जल्दी नहीं उठता. जब अक्षय उठते हैं, तब मैं सोने जाता हूं. जब उनका दिन शुरू होता है तब में सोने जाता हूँ. जब मैं काम करना शुरू करता हूं, तब तक वह पैकअप करके घर जा रहे होते हैं.  मैं निशाचर हूं. अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता.’

शाहरुख ने कहा,  ‘हम दोनों सेट पर मिल ही नहीं पाएंगे. जब अक्षय जा रहे होंगे, तब मैं सेट पर आऊंगा.’ शाहरुख़ ने कहा, ‘मैं अक्षय की तरह और उनके साथ काम करना चाहूंगा, लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं होगी.’

साथ काम करने की बात करें तो अक्षय कुमार ने शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल तो पागल है (1997)’ में सपोर्टिंग रोल किया था. इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘हे बेबी (2007)’ के गाने ‘मस्त कलंदर’ में शाहरुख खान कुछ मिनट के लिए थे. दोनों सुपरस्टार्स का काम करने का अंदाज अलग है. शाहरुख़ साल में एक फिल्म करते हैं तो अक्षय एक साल में 3-4 फ़िल्में कर लेते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.