Bollywood

एक्टर या क्रिकेटर को नहीं बल्कि इस साउथ कोरियन मॉडल को डेट करना चाहती हैं शाहरुख की बेटी सुहाना

Suhana Khan Crush: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 2 साल पहले अपने फॉलोअर्स और दोस्तों के साथ एक इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान उन्होंने उस शख्स के बारे में बताया था, जिसे वह डेट करना चाहती हैं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही एक बड़ी स्टार बन गई है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुहाना समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि सुहाना से शाहरुख खान की फिल्म जीरो में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Truth: जूही चावला, जय मेहता की दूसरी पत्नी तो हैं लेकिन इस अफवाह में नहीं है कोई सच्चाई

22 मई 2021 के दिन शाहरुख व गौरी की लाडली 21 की हो चुकी हैं, भले ही फिल्मी सफर अभी शुरू नहीं किया है लेकिन फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. जहां इस स्टार किड के लाखों दीवाने हैं तो सुहाना ने 2019 में उस शख्स के नाम का खुलासा किया था, जिसे वह डेट करना चाहती हैं.

अपने फॉलोअर्स और दोस्तों के साथ एक इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान उनसे पूछा गया कि किस ऐक्टर को वह डेट करना चाहेंगी. इस सवाल के जवाब में सुहाना ने खुलासा किया कि साउथ कोरियन पॉप सिंगर, एक्टर, गीतकार और मॉडल किम जुन मेयॉन को डेट करना चाहती हैं. सुहाना ने रिप्लाई करते हुए किम जुन की तस्वीर को शेयर कर लिखा था ‘Him’.

यह भी पढ़ें:  Dilip Kumar: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शादी का दिन याद किया, जब दिलीप कुमार हुए थे शरीक

आपको बता दें सुहाना भी अपने पापा शाहरुख़ की तरह एक्टर ही बनना चाहती हैं. इसकी तैयारी भी उन्होंने शुरू कर दी है. ग्लैमर इंडस्ट्री में सुहाना की एंट्री हो चुकी है. 2018 में उनका पहला फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

खबर है कि शाहरुख के दोस्त करण जौहर सुहाना को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना अगले दो साल में अपना डेब्यू कर सकती हैं. आपको बता दें करण इससे पहले श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लॉन्च कर चुके हैं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का क्रश

सुहाना खान (Suhana Khan) ने खुद यह इंस्टा स्टोरी में शेयर किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top