Bollywood

Shabana Azmi injured: ट्रक-कार की भिड़त में दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल, MGM हॉस्पिटल में भर्ती

Shabana Azmi injured in a car accident: पुणे-मुंबई हाईवे पर दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी की कार, ट्रक से जा टकराई जिसमें उन्हें काफी चोट आई है. पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में उनका ईलाज चल रहा है.

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने 17 जनवरी को अपना 75वां जन्मदिन मनाया, 16 जनवरी को रेट्रो थीम के साथ सेलिब्रेट की गयी प्रे बर्थडे पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी, इसके बाद 17 जनवरी को बॉलीवुड के सितारों को धूम धाम से दावत दी गयी थी.

75वें जन्मदिन के धूम धाम के बाद आज उनकी कार ट्रक से टकरा गयी, कार की तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह टक्कर कितनी भयानक रही होगी. बॉलीवुड के दोनों लेजेंड्स हजबैंड-वाइफ जावेद अख्तर और शबाना आजमी साथ में ही कार में सवार थे, बताया जा रहा है कि जावेद अख्तर को कोई चोट नहीं आई है जबकि शबाना आजमी का काफी खून बहा.

यह भी पढ़ें:  Mayanti Langer: क्रिकेट एंकर मयंती लैंगेर बनी मां, भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के घर आया नन्हा मेहमान

पुणे से मुंबई की तरफ जा रहे दोनों दिग्गज अपनी कार में सवार थे, उनके ड्राईवर को भी गंभीर चोट आई है. MGM हॉस्पिटल से खबर आ रही है कि वह अब ठीक हैं, जावेद अख्तर ने मीडिया को बताया कि पत्नी शबाना स्टेबल हैं, एकदम ठीक हैं.

ट्विटर पर बॉलीवुड एक्टर्स ने दिग्गज एक्ट्रेस की खबर सुनते ही दुआएं की हैं. दूसरी तरफ कुछ फैंस ने एक्सीडेंट पर नकारात्मक टिपण्णी की है. आपको बता दें वह सरकार के नीतियों के खिलाफ अक्सर आवाज उठाती हैं, इसलिए कुछ सरकार समर्थकों ने ट्विटर पर उनके एक्सीडेंट को लेकर गलत पोस्ट किए हैं.

यह भी पढ़ें:  Payal Ghosh Controversy: अनुराग कश्यप के वकील ने यौन शोषण के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोली #MeToo आंदोलन हुआ कमजोर

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक वह एकदम ठीक हैं, दुआ करते हैं वह जल्द ही रीकवरी करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top