2019 में रिलीज होंगे इन 5 सुपरहिट फिल्मों के दमदार सीक्वल

Umesh
Umesh January 4, 2019
Updated 2019/01/04 at 10:36 AM
housefull 4 - sequels of 2019

हर साल की तरह 2019 में भी कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों के सीक्वल और रीमेक रिलीज होंगे. आइये आपको इन सीक्वल्स की पूरी जानकारी देते हैं.

हिंदी सिनेमा का दौर अब पूरी तरह से बदल चुका है. बॉक्स ऑफिस पर अब बड़े स्टार्स और बड़े बैनर की नहीं बल्कि दमदार स्टोरी और शानदार एक्टिंग के दम पर हिट होती है. 2018 में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. पिछले साल कई फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई तो शाहरुख़, सलमान और आमिर की मेगा बजट फ़िल्में फ्लॉप हुई.

2018 में फ्लॉप होने वाली फिल्मों में कई सीक्वल फिल्में शामिल थीं. नमस्ते इंग्लैंड, रेस 3 और हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फ़िल्में फ्लॉप हो गई. हर साल इस तरह इस साल भी कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल रिलीज होंगे. आइये इनपर एक नजर डालते हैं.

स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर 2

इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही है. जिसका सबसे बड़ा कारण फिल्म में इस बार टाइगर श्रॉफ का होना है. टाइगर के अलावा फिल्म में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी डेब्यू करने जा रही है. ये फिल्म 20 मई 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्हित्र कर रहे हैं.

टोटल धमाल

धमाल सीरीज के पिछले दो पार्ट्स को शायद ही कोई अब तक भूल पाया हो. इस सीरीज को बॉलीवुड की सबसे शानदार कॉमेडी सीरीज में गिना जाता है. धमाल सीरीज का तीसरा भाग 21 फरवरी 2019 को रिलीज होगा. फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दिक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख और जावेद एक साथ कॉमेडी का तड़का लगाते दिखाई देंगे.

एबीसीडी 3

कोरियोग्राफर रेमो अपनी हिट फ्रैंचाइज़ी एबीसीडी का तीसरा पार्ट जल्द बड़े पर्दे पर लाने वाले है. फिल्म में इस बार भी वरुण धवन लीड रोल में होंगे. 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सारा अली खान को भी कास्ट किया जा सकता है. कटरीना ने हाल ही में इस फिल्म को छोड़ दिया है.

हाउसफुल 4

एक और हिट कॉमेडी सीरीज की अगली इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.हम बात कर रहे हैं हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 की.  इस बार फिल्म में अक्षय और रितेश देशमुख के साथ बॉबी देओल भी होंगे. ऐसे में फिल्म को अभी से हिट माना जा रहा है.

दबंग 3

सलमान खान की ये फिल्म पिछले दो साल से चर्चा में है. बहरहाल खबर ये है कि अरबाज खान ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है. भारत के बाद सलमान इसी फिल्म की शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान अपनी ये फिल्म क्रिसमस 2019 पर रिलीज कर सकते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.