Sushant Susicide: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सीबीआई जांच के आदेश, अक्षय कुमार ने पहली बार दी प्रतिक्रिया

JBT Staff
JBT Staff August 19, 2020
Updated 2020/08/19 at 12:31 PM

Sushant Susicide: आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने भी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई को हरी झंडी दे दी है, फैंस ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है. पहली बार सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी इस मुद्दे पर कुछ बोला है, उन्हें कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड को 70 दिन का वक्त होने वाला है लेकिन अभी तक कोई भी जांच नतीजे तक नहीं पहुंची है, दूसरी तरफ पूरा देश इस केस में न्याय की मांग कर रहा है, बॉलीवुड के दिग्गजों ने इस केस में दिलचस्पी नहीं ली थी तो उनपर गुस्सा फूट रहा था.

मामले ने खूब तूल पकड़ा तो वरुण धवन, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, ने भले देर की लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने भी सुशांत मामले में न्याय की मांग की. लेकिन लोग इस बात से हैरान थे की आखिर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स जैसे अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन न्याय की मांग क्यों नहीं उठा रहे हैं.

खासकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर लोगों का गुस्सा फूट रहा था, फैंस ने अक्षय पर आरोप भी लगाया कि उनकी नजरें सुशांत की फिल्मों पर रहती हैं. अफवाह ये भी उड़ी कि अक्षय ने पृथ्वीराज चौहान नाम की पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म, सुशांत से छिनी है लेकिन जांच के बाद यह बात महज अफवाह साबित हुई थी.

अब यह जनता का दबाव है या अक्षय कुमार हर नेशनल इंटरेस्ट का हिस्सा होना चाहते हैं या कुछ और, इस बार अक्षय कुमार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ख़ुशी जाहिर की है, उन्होंने उम्मीद की है कि सुशांत को अब न्याय मिलेगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.