तंगहाली में एक्टर सवी सिद्धू करने लगे गार्ड की नौकरी तो मदद के लिए आगे आया बॉलीवुड, मीका सिंह ने दिलाया काम

JBT Staff
JBT Staff March 26, 2019
Updated 2019/03/26 at 12:36 PM

Savi Sidhu Bollywood connection: हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमें फिल्म गुलाल, पटियाला हाउस और ब्लैक फ्राइडे में काम कर चुके एक्टर सवी सिद्धू सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने के बारे में बात करते दिखाई दिए थे.

बॉलीवुड में कब किसकी किस्मत चमके और कब किसकी किस्मत रूठ जाए ये कोई नहीं जानता. एक तरफ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टर हैं, जिन्होंने वॉचमैन से लेकर बॉलीवुड के टॉप एक्टर बनने का सफ़र तय किया है.

वहीँ कुछ ऐसे एक्टर भी हैं, जिनकी किस्मत नहीं चली और वह बर्बाद हो गए. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया था.

हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमें फिल्म गुलाल, पटियाला हाउस और ब्लैक फ्राइडे में काम कर चुके एक्टर सवी सिद्धू सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने के बारे में बात करते दिखाई दिए थे.

सवी ने बताया कि एक के बाद एक परिवार से जुड़े सभी लोगों की मौत होती गई और उनकी परिस्थतियाँ खराब होती गई.

देखते ही देखते उनकी फाइनैंशल कंडिशन बिगड़ गई, काम मिलना बंद हो गया और इस समय उनके पास इतना पैसा भी नहीं है कि वह टिकट खरीद कर फिल्म देख सकें.

अपना पेट पालने के लिए सवी इन दिनों मुंबई में एक अपार्टमेंट में सिक्योरिटी गार्ड की जॉब कर रहे हैं.

सवी की कहानी पिछले दिनों खूब वायरल हुई. एक्टर राजकुमार राव और डायरेक्टर अनुराग कश्यप उनके सपोर्ट में आगे आ गए हैं.

राजकुमार राव ने ट्विटर पर सवी सिद्धू का सपॉर्ट करते हुए लिखा, ‘मैं कास्टिंग करने वाले दोस्तों से आपके बारे में बात करूंगा.’

सवी ने अनुराग कश्यप की तीन फिल्मों में काम किया है. सवी की सराहना करते हुए अनुराग ने ट्वीट किया, ‘मैं एक एक्टर के तौर पर सवी सिद्धू का सम्मान करता हूं और उनके साथ 3 फ़िल्में कर चुका हूँ.

अपने आप को शराब या किसी और बुरी आदत में बर्बाद करने के बजाय सवी ने इतनी कठिन जॉब करने का निर्णय लिया है जिसका मैं सम्मान करता हूं.’

अनुराग ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का उदाहरण देते हुए लिखा, ‘वह भी एक वॉचमैन की जॉब करते थे. मैं एक वेटर रह चुका हूं. मैं एक ऐसे ऐक्टर से भी मिला जो गलियों में भेलपुरी बेचता था. मैं ‘ब्लैक फ्राइडे’ के एक ऐसे ऐक्टर को भी जानता हूं जो रिक्शा चलाते थे.’

अनुराग ने लिखा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सवी अपनी मदद खुद ही कर सकते हैं. अनुराग ने कहा, ‘रोल पाने के लिए किसी को भी कास्टिंग डायरेक्टर्स के पास ऑडिशन देना होगा ताकि उन्हें रोल मिले. सवी को भी अन्य लोगों की तरह कास्टिंग डायरेक्टर्स के पास जाना होगा.’

अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने दिखाया है बड़ा दिल, अपने प्रोडक्शन तले दिलाया काम. कुछ दिन पहले उन्होंने मदद के लिए ट्वीट किये थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.