Satte Pe Satta Remake: ऋतिक-अनुष्का की जोड़ी दिखेगी पहली बार साथ, पढ़ें पूरी खबर

JBT Staff
JBT Staff October 20, 2019
Updated 2019/10/20 at 1:16 PM

Satte Pe Satta Remake: मेगास्टार ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा पहली बार करने जा रहे हैं स्क्रीन शेयर, दोनों टैलेंटेड एक्टर्स की जोड़ी को परदे पर देखने के लिए फैन्स बेताब नजर आ रहे हैं.

अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म देने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के सितारे बुलंद हैं, फिल्म वॉर गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी जिसके बाद अब भी फिल्म की कमाई का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

साल 1982 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म सत्ते पे सत्ता (Satte Pe Satta) का रिमेक बनने जा रहा है, ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा लीड रोल के लिए कन्फर्म हो गए हैं.

फिल्म, सात भाईयों की कहानी है इसलिए ऋतिक रोशन के अलावा सपोर्टिंग रोल में अन्य बड़े एक्टर्स भी होंगे. फिलहाल, अनुष्का शर्मा लीड रोल में कनफर्म्ड हो चुकी हैं. ओरिजनल सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन के साथ दिग्गज एक्ट्रेस व नेत्री हेमा मालिनी लीड रोल में थी.

मशहूर एक्टर्स स्वर्गीय अमजद खान, सचिन, शक्ति कपूर इस फिल्म में भाईयों के रोल में थे, फिल्म उस वक्त ज्यादा सक्सेसफुल नहीं हो पाई थी लेकिन बाद में फिल्म ने सराहना बटोरी थी.

फिल्म का रीमेक बड़े लेवल पर बननी की तैयारी हो रही है. ब्लॉकबस्टर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस फिल्म के रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फराह खान (Farah Khan), 5 साल बाद फिल्म डायरेक्शन का जिम्मा ले रही हैं अब देखना होगा क्या वह इस फिल्म के रीमेक के साथ न्याय कर पाएंगी या नहीं. फिल्म में पहले शाहरुख खान का नाम जोड़ा रहा था लेकिन उन्होंने इस तरह के प्रोजेक्ट से स्क्रिप्ट से दूरी बना डाली.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.