बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेसस की तरह प्‍लास्टिक सर्जरी करवाने पर सारा अली खान ने दिया ये जवाब

Umesh
Umesh March 13, 2019
Updated 2019/03/13 at 9:17 AM
Sara Alia Khan on plastic surgery

पिछले साल अपना डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेसस के प्लास्टिक सर्जरी करवाने पर अपनी राय रखी है. सारा ने कहा कि बॉलीवुड में खूबसूरत दिखने का काफी प्रेशर होता है.

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसस प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं. पिछले 15-20 सालों में तो ये चलन काफी बढ़ गया है.

इस समय बॉलीवुड में कुछ ही अभिनेत्रियाँ होंगी, जिन्होनें प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ना लिया हो. प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हर एक्ट्रेस की अपनी राय है. कई एक्ट्रेसस इसका खुलकर विरोध करती है. वहीँ कई एक्ट्रेसस इसका सहारा लेकर इसका विरोध करती हैं.

इस बीच बॉलीवुड की नयी नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर अपनी राय रखी है. दरअसल, कॉफी विद करण के उस एपिसोड की कुछ अनसीन फुटेज सामने आई है, जिसमें सारा अपने पापा सैफ के साथ पहुंची थी.

इस विडियो में करण सारा अली खान से यह पूछते हैं कि क्‍या उन्‍हें खूबसूरत दिखने का दबाव महसूस हुआ? इसके जवाब में सारा कहती हैं कि आप ठीक कह रहे हैं कि हां दबाव होता है. लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस बात की आदत डालनी होगी.

सारा ने कहा, ‘खूबसूरत दिखने का दबाव है तो आपको उस दबाव के साथ खड़ा होना होगा और इसे अपने ऊपर हावी नहीं होने देना होगा. आप जैसी हैं आपको उसी में खुश महसूस करना होगा. मैं यह नहीं कहती कि अगर आप 96 किलो के हैं तो आप फिर भी खुश रहिये. नहीं, आप उठें, जिम करें. लेकिन आपको प्‍लास्‍टिक सर्जरी जैसी चीजों का शिकार नहीं होना चाहिये. अगर आप अपनी आंतरिक खूबसूरती से खुश नहीं है तो आपको ऐसे 500 लोग मिल जाएंगे, जो आपको नीचे घसीटने का काम करेंगे.’

सारा ने कहा, ‘ग्लैमर वर्ल्ड में लोग आपको असहज महसूस कराने की कोशिश करते हैं फिर चाहे वह कोई भी हो. इसलिए आपको खुद से कहना होगा कि ‘देखो, यह मैं ही हूं और मैं अपनी स्‍किन में कम्फ़र्टेबल हूं. हम सभी मोटे, फेक, बहुत ओरिजनल होने के लिए ट्रोल हो जाते हैं. ये इस इंडस्ट्री का हिस्सा है.’

फिल्मों की बात करें तो सारा की पहली दो फ़िल्में केदारनाथ और सिम्बा हिट साबित हुई थीं. सारा इन दिनों फिल्म लव आजकल की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वह पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. इसके बाद सारा सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ बनेगी. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन करेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.