Bollywood

Photos: माँ अमृता के साथ लोहरी मनाते बेहद खुबसूरत नजर आई सारा अली खान

sara and amrita

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के लिए पिछले दो दो महीने खुशियों भरे रहे हैं. अपनी फिल्मों की सक्सेस की ख़ुशी के साथ सारा ने अपनी माँ अमृता सिंह के साथ कुछ इस अंदाज में लोहरी मनाई.

सारा अली खान के लिए पिछले दो महीने महद ख़ास रहे हैं. 7 दिसम्बर को रिलीज हुई उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ हिट रही. फिल्म में सारा की एक्टिंग और ख़ूबसूरती की जमकर तारीफ़ हुई. अभी सारा अपनी पहली फिल्म की सक्सेस एन्जॉय ही कर रही थीं कि उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

एक महीने में दो सुपरहिट फ़िल्में देने के बाद अब सारा एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच सारा की अपनी माँ अमृता सिंह के साथ लोहरी सेलिब्रेट करने हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में सारा और अमृता के साथ डिज़ाइनर संदीप खोसला भी दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हुई इन तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत लग रही है. सारा अली खान ने इस मौके पर पटियाला सलवार और शॉर्ट कुर्ता पहन रखा है. इस पंजाबी आउटफिट में सारा क़यामत ढा रही हैं.

हाल ही में सारा की फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. फिल्म में सारा, रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आई थीं.

पहली दो फ़िल्में हिट होने के बाद सारा की इंडस्ट्री में डिमांड बढ़ गई है. सारा के आगे ऑफर्स की लाइन लग गई है लेकिन वो सोच समझ के फ़िल्में साइन कर रही हैं. खबर है कि सारा, वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएँगी. इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ही करेंगे.

इसके अलावा सारा की फिल्म लव आज कल 2 साइन करने की भी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएँगी. कुल मिलाकर सारा को बॉलीवुड में ड्रीम डेब्यू मिला है. देखना ये होगा कि सारा की आने वाली फ़िल्में कैसा प्रदर्शन करती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top