Bollywood

Love Aaj Kal 2: पापा सैफ और क्रश के साथ नजर आयेंगी सारा अली खान?

सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म लव आजकल का सीक्वल बनने की तैयारी पूरी हो चुकी है. खबर है कि फिल्म में सारा अली खान के साथ उनके पापा सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं.

सारा अली खान के सितारे बुलंदी पर है. एक महीने में दो बैक टू बैक सुपरहिट फ़िल्में देकर सारा ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है. केदारनाथ और सिम्बा के सुपरहिट होने के बाद अब सारा ने अपनी तीसरी फिल्म साइन कर लिया है. खबर है कि उन्हें  इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म लव आज ल के सीक्वल के लिए फाइनल कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:  50 Years of Amitabh Bachchan: बॉलीवुड में अमिताभ ने 50 साल पूरे किये, आज ही के दिन मिली थी पहली फ‍िल्‍म

कुछ दिन पहले इम्तियाज अली ने खुलासा किया था कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है और स्टारकास्ट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है.

बहरहाल, अब खबर ये है कि फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो लव आजकल 2 में सारा के साथ उनके पिता सैफ भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि फिल्म के लिए सारा के क्रश कार्तिक आर्यन को बतौर लीड एक्टर साइन किया गया है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सारा ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में कार्तिक को डेट करने की इच्छा जताई थी. सारा ने बताया था कि वो कार्तिक को पसंद करती है. सारा अपने पापा सैफ के साथ करण के शो में पहुंची थी.

यह भी पढ़ें:  आलिया के माफी मांगने के बावजूद कंगना रनौत ने उन्हें करण जौहर की कठपुतली कहा, जानिए वजह

रिपोर्ट्स की मानें तो लव आजकल 2 की शूटिंग इस साल जून तक शुरु हो सकती है. खबर है कि फिल्म में सैफ अली खान, सारा के पिता की भूमिका निभाएंगे. ऐसे में रियल लाइफ बाप-बेटी को रील लाइफ में बाप-बेटी बने देखना दिलचस्प होगा.

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी लव आजकल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिकाएँ थीं. 2009 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top