Bollywood

Sara Ali Khan Transformation: मां ने शेयर की सारा की मोटापे के दिनों की तस्वीर, पहचानना हुआ मुश्किल

Sara Ali Khan Childhood Pics: बॉलीवुड की यंग और मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री में अभी सिर्फ 3 फिल्में पुरानी हैं लेकिन जिस तरह लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं, ऐसा हर किसी फ्रेश फेस के साथ नहीं होता.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ (Kedarnath), रणवीर सिंह के साथ सिम्बा (Simmba) और कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल (Love Aajkal) में लीड रोल निभा चुकी सारा (Sara Ali Khan) के लिए फिल्मों की लाइन लगी है जिनमें से वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) बड़ी फिल्म है. मां अमृता सिंह ने शेयर की एक थ्रोबैक फोटो, आज आप जिस खूबसूरत अदाकारा के फैन हैं वह किसी ज़माने में ऐसी दिखती थी.

वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) की शूटिंग पूरी हो चुकी है, एक्ट्रेस ने हाल ही में लहंगा, चुनरी, बिंदी, मांग भरी तस्वीरें शेयर की थी, वह चाइल्ड एक्ट्रेस के किरदार में बेहद क्यूट लग रही हैं. सारा की तस्वीरों को देखकर लगता है, उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का फैसला कर लिया था. इसके बाद उन्हें वेट (weight) की वजह से से दिक्कत हुई थी लेकिन आज की फिटनेस को कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है.

यह भी पढ़ें:  Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट की बहन शाहीन, दुष्कर्म की धमकी देने वालों के खिलाफ लेंगी एक्शन

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान, आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. यूं तो और भी स्टार किड्स लाइमलाइट में बने रहते हैं लेकिन सारा अली खान की गिनती इतनी जल्दी लीड एक्ट्रेसेस में होने लगी है.

देखिए पोस्ट:

कैप्शन में वह लिखती हैं, साल 2000 से वह अपने शॉट का इन्तजार कर रही हैं. पॉपुलर होने के बाद उनकी बचपन की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, लेकिन इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  Viral: एमपी के युवक ने 2 दुल्हनों के साथ रचाई शादी, एक प्रेमिका तो दूसरी मां-बाप की पसंद

यहां देखिए उनकी आने वाली कुली नंबर 1 की एक झलक:

हॉटनेस में भी कम नहीं हैं सारा अली खान.

हाल ही में उन्होंने माँ अमृता को कहा था महिला क्रश:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top