Viral

स्टेज पर परफॉर्म करती सपना चौधरी को एक शख्स ने कर दिया Kiss, वायरल हुआ Video

Sapna Choudhary Viral Video: किस डे के मौके पर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में परफॉरमेंस के दौरान एक शख्स खुलेआम सपना को किस करता हुआ नजर आ रहा है.

थोड़े ही समय में अपने डांस से लोगों के दिलों पर छाने वाली बॉलीवुड और हरयाणवी डांसर सपना चौधरी आए दिन विवादों में घिरी रहती है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सपना के एक डांस फंक्शन के दौरान देखने को मिला है.

दरसअल सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस विडियो एक शख्स स्टेज पर जाकर सपना को किस करता है.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो सपना के साथ ये घटना 21 अप्रैल 2018 को फरीदाबाद में एक इवेंट के दौरान घटी थी.

सपना को इवेंट में परफॉर्म करना था. सपना को परफॉर्म करते हुए देखने के लिए लोग पहले ही काफी इंतजार कर चुके थे जिसके बाद उनके इंतजार को सपना ने इवेंट में लेट पहुंच कर और भी बढ़ा दिया था.

जैसे ही सपना स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंची, उसके तुरंत बाद ही एक अंजान व्यक्ति स्टेज पर पहुंच गया और सपना चौधरी को जबरदस्ती किस करने लगा.

इस दौरान वहां मौजूद लोगों को लगा की ये शख्स सपना चौधरी का पति है लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वो व्यक्ति करण मिर्जा थे, जिन्हें सपना अपना भाई बताती है.

इस घटना के दौरान सपना हरयाणवी गाने टोक लाग जा पर परफॉर्म कर रही थी. ये वही गाना था जिसमें करण परफॉर्म कर चुके है.

अब Kiss Day पर सपना की ये वीडियो काफी समय बाद वायरल हो रही है. वीडियो के वायरल होने बाद एक बार फिर सपना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top