Bollywood

Sushant Suicide: सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली से की पूछताछ, फैंस बोले अगली बारी सलमान की

Sushant Suicide: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है, अब तक सुशांत राजपूत के कई करीबियों, यशराज फिल्म की कास्टिंग एजेंसी, रुमर्ड प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी को मिलाकर 28 लोगों से मुंबई पुलिस द्वारा  पूछताछ की गई है.

आज 6 जुलाई को दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से पूछताछ हो चुकी है, पिछले कई दिनों से यही कयास लगाए जा रहे थे कि इंडस्ट्री के बड़े नामों से पूछताछ होगी या नहीं. अब भी लोगों का कहना है संजय लीला भंसाली के अलावा आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, सलमान खान जैसे नामों से भी लम्बी बातचीत की जाए.

यह भी पढ़ें:  Nidhi Parmar: फिल्ममेकर निधि कर चुकी हैं 42 लिटर ब्रेस्ट मिल्क डोनेट, इस तरह कई बच्चों को दिया जीवन

तमाम पूछताछ के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के पीछे के कारणों का सही से पता नहीं लग पा रहा है. डिप्रेशन की असल वजह भी अभी तक सामने नहीं आई हैं. सवाल उठता है क्या वाकई फिल्म इंडस्ट्री के पावरफुल लोगों ने उन्हें सुसाइड के लिए साजिशन शिकार बनाया होगा.

आपको बता दें रणवीर सिंह द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को 3 बड़ी फिल्मों से रीप्लेस किया गया, यशराज फिल्म्स बैनर के अंतर्गत बनी इन 3 फिल्मों में से दो फिल्में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित की गई थी. जी हां ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी 2 ब्लॉकबस्टर पीरियड ड्रामा फिल्मों का ऑफर सुशांत सिंह राजपूत को मिला था, वह इन बड़ी फिल्मों से कैसे एग्जिट हुए कुछ पता नहीं.

यह भी पढ़ें:  Sana Khan Love Story: जब प्यार में धोखा खाकर टूटी थी सना खान, अब मौलाना मुफ्ती से शादी कर बदला नाम

जाहिर सी बात है ऐसी फ़िल्में हाथ से निकलने के बाद सुशांत को अफ़सोस हुआ होगा लेकिन उनके पास काम की तो कमी नहीं थी. उनके साथ कुछ तो अजीब हो रहा था, यशराज की फिल्म पानी अचानक बंद हो गई जबकि उसके लिए सुशांत ने 7 महीने तैयारी की थी. वहीं संजय लीला भंसाली के बाद फैंस चाहते हैं कि बॉलीवुड के भाई सलमान खान से भी पूछताछ की जाए.

कुछ इस तरह का है यूजर्स का रिएक्शन:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top