Sushant Suicide: संजय लीला भंसाली ने 3 घंटे की पूछताछ में सुशांत से जुड़े सवालों का दिया यह जवाब

JBT Staff
JBT Staff July 7, 2020
Updated 2020/07/07 at 1:22 PM

Sushant Suicide: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से मुंबई पुलिस ने 3 घंटे पूछताछ की, उनकी तरफ 3 घंटे में लगभग 3 दर्जन सवालों का बाण फैंका गया हो लेकिन दिवंगत एक्टर की मौत से जुड़ा कोई अहम जानकारी हाथ नहीं लगी, हां कुछ अफवाहों से उन्होंने जरुर पर्दा उठाया.

एक बात तो साफ है जिस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सुपरहिट फिल्मों का ऑफर ठुकरा दिया था वह यश राज फिल्म्स (YRF) के बैनर टेल बन रही पानी ही थी, जो फिल्म सुशांत की तैयारियों के बाद रोक दी गयी थी, यही वजह है इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के बड़े अधिकारीयों व कर्मचारीयों सहित अब तक 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी खास बातों को लेकर यह बोले SLB:

सुशांत को कभी नहीं किया किसी फिल्म से बाहर

संजय लीला भासंली का कहना है वह सुशांत के करीब नहीं थे, न ही उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे में कुछ मालूम था. हां उन्होंने सुशांत की एक्टिंग से प्रभावित होकर गोलियों की रासलीला: रामलीला और बाजीराव मस्तानी नाम की 2 फिल्में उन्हें ऑफर की थी लेकिन YRF की फिल्म पानी के लिए वर्कशॉप में व्यस्त होने की वजह से उन्होंने इन फिल्मों को ठुकरा दिया था.

2012 में पहली बार हुई थी मुलाकात

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर, म्यूजिक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने सुशांत से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि वह सुशांत से साल 2012 में ‘सरस्वतीचंद्र’ नाम के एक सीरियल की कास्टिंग के दौरान मिले थे, सुशांत कास्ट नहीं हुए थे लेकिन यही वह समय था जब टैलेंटेड सुशांत से वह प्रभावित हुए.

साथ ही उन्होंने कहा इन दो फिल्मों के बाद सुशांत से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई थी, पिछले चार सालों में उनसे सिर्फ 3 ही बार मुलाकात हुई और वो भी किसी फंक्शन या शो में. इसके अलावा संजय बोले वह अन्य फिल्मी कलाकारों की तरह ही सुशांत को भी जानते थे, वे इतने करीबी नहीं थे कि सुशांत के निजी मामले के बारे में उन्हें कुछ मालूम हो.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.