Bollywood

Sanjay Dutt: संजय दत्त की वाइफ मान्यता ने फैंस से किया आग्रह, बोली ‘अफवाहों को तवज्जो न दें’

Maanayata Dutt shares statement over Sanju’s health: जबसे संजय दत्त के फैंस ने सुना है कि एक्टर को फेफड़ों का कैंसर हो चुका है तबसे सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं की जा रही हैं. इस बीच कई तरह के झूठे दावे भी किए जा रहे हैं जिसके बारे में उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर लिखा है.

90 के दशक के लीड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की उतार चढ़ाव भरी लाइफ से हर कोई वाकिफ है, उनकी लाइफ पर बनी फिल्म संजू (Sanju), रणबीर कपूर की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी. उनकी मां व मशहूर एक्ट्रेस नरगिस ने कैंसर से जंग हारी थी, बाद में उनकी पहली वाइफ व एक्ट्रेस ने भी कैंसर से जंग हारी थी, मुंबई ब्लास्ट के दौरान गैर हथियार रखने के जुर्म में भी वह सजा काट चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: राखी सावंत ने शेयर की कंगना और महेश भट्ट की बोल्ड पिक, सुशांत केस में नया मोड़

अब वह खुद बिमारी से जूझ रहे हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करते हुए प्रशंसकों को जानकारी दी है कि मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से काम से कुछ दिन छुट्टी ले रहे हैं, साथ ही वादा करते हैं कि वह जल्दी ही वापसी करेंगे. इस बीच मीडिया में उनकी तबियत को लेकर कई बातें चलने लगी, आज उनकी वाइफ मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी किया है.

मान्यता ने शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया, कहा उन्हें इस मुश्किल घड़ी में दुआओं की जरूरत है. पिछले कई सालों उनका परिवार कई तकलीफों का सामना कर चुका है, भरोसा है यह वक्त भी बीत जाएगा. फैंस से आग्रह करते हुए बोली कि किसी भी तरह के अटकलों व अफवाहों पर भरोसा न करे.

सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें 8 अगस्त को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव निकली. 2 दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी तो मिल गई थी लेकिन अभी भी वह अंडरट्रीटमेंट हैं.

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top