Bollywood

Photo: शादी की 11वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

Sanjay Dutt & Manyata Dutt Wedding Anniversary: संजय दत्त और मान्यता की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर इस खूबसूरत कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए तस्वीर शेयर की है.

एक्टर संजय दत्त और मान्यता की आज 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी है. इस ख़ास मौके पर संजय और मान्यता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे के लिए स्पेशल तस्वीरें शेयर की है.

संजय ने मान्यता के साथ ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए संजय ने लिख, ‘मैं भगवान् का शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने मुझे तुम्हारे जैसा जीवन साथी दिया है. शादी की सालगिरह मुबारक हो. तुम्हारे साथ प्यार और ज़िन्दगी शेयर करता हूँ #11YearsOfTogetherness.’

मान्यता की बात करें तो उन्होंने भी संजय के साथ एक तस्वीर शेयर की है. ये खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा, ‘आज हम दोनों का रिश्ता एक साल और बड़ा हो गया हो लेकिन एक चीज़ जो हमेशा रहेगी वो ये है कि तुम हमेशा मेरे रहोगे. सालगिरह मुबारक हो.’

आपको बता दें संजय दत्त और मान्यता की शादी 11 फरवरी 2008 को हुई थी. शादी से पहले दोनों का अफेयर रहा था. आपको बता दें संजय दत्त की मान्यता से पहले भी दो शादियाँ हुई थीं.

1996 में संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की कैंसर के चलते मृत्यु हो गई थी. इसके बाद संजय ने 1998 में रिया पिल्लई से शादी की. 2008 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद संजय ने मान्यता से शादी की.

मान्यता ने दुःख-सुख में संजय का पूरा साथ दिया है. इन 11 सालों में संजय करीं तीन साल जेल में भी रहे. इस दौरान मान्यता ने उनका पूरा साथ दिया और अपने ऊपर पूरी जिम्मेदारी ली. इनके दो बच्चे है जिनका नाम शाहरान दत्त और इक्रा दत्त है. संजय और मान्यता खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं.

जेल से वापस आने के बाद संजय एक बार फिर बॉलीवुड में सक्रिय हो गए हैं. उनकी पास कलंक, शमशेरा, पानीपत जैसी बड़े बजट की फ़िल्में हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top