Bollywood

Sanjana Sanghi: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी ने मुंबई को कहा हमेशा के लिए अलविदा

Sanjana Sanghi: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी की इंसटा स्टोरी ने हर किसी को हैरान कर दिया. चार महीने बाद वह मुंबई पहुंची क्योंकि मुंबई पुलिस ने उनसे सुशांत के बारे में कुछ सवाल करने थे.

9 घंटे तक चले पूछताछ में संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बहुत कुछ बताया, यह उनकी सुसाइड केस को सुलझाने के लिए कितने जरुरी बातें थी यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन अभी खबर में आई बातों के मुताबिक उन्होंने साफ कहा कि सुशांत ने उन्हें कभी गलत वे में नहीं छुआ, #MeToo के जरिए सुशांत को कोई बदनाम करने की कोशिश कर रहा था.

यह भी पढ़ें:  Saif Ali Khan: सैफ अली खान बोले 'मैं भी Nepotism का शिकार हो चुका हूं', बॉलीवुड फैंस को रास नहीं आई बात

आपको बता दें साल 2018 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी थी, सेट पर पहुंच कर ही संजना को मालूम हुआ था कि सुशांत उनके हीरो हैं. शूटिंग के बाद किसी ने अफवाह फैला दी कि सुशांत का नाम भी #MeToo कैंपेन में फंसा है, उनकी को-एक्टर संजना ने उनपर आरोप लगाया है, लेकिन संजना ने बाद में क्लियर कर दिया था कि वह उस वक्त अमेरिका में थी, ये अफवाहें सुन देखकर वह हैरान हो गयी थी.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत, ऐसे अफवाहों से बहुत परेशान हो गए थे, उन्होंने सोशल मीडिया पर संजना और खुद की चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए खुद को सही साबित करने की कोशिश की लेकिन इसके बाद भी वह इन भद्दे आरोपों से परेशान थे.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली से की पूछताछ, फैंस बोले अगली बारी सलमान की

संजना संघी का रहस्यमयी सोशल मीडिया पोस्ट

मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद सीधा वह अपने घर न्यू दिल्ली वापस आ गयी, तभी उन्होंने एयरपोर्ट पर सेल्फी क्लिक कर इंसटा स्टोरी शेयर की जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने मुंबई को हेमशा के लिए छोड़ दिया है.

24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहे है सुशांत की आखिरी फिल्म

पोपुलर नावेल द फाल्ट इन अवर स्टार्स पर आधारित फिल्म दिल बेचारा (Dil Becahra) में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी कैंसर पेशेंट का किरदार निभा रहे हैं, यह बेहद भावुक लव स्टोरी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top