Bollywood

प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- आपने जन्म लिया तो क्या उस समय आपकी मां बहुत हॉट दिखती थीं

Sameera Reddy hit back at trolls

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी के उन ट्रोलर्स को निशाने पर लिया है, जो प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के शरीर और वजन पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल करते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. इस बीच उन्होंने एक कार्यक्रम में उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जो प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के बढ़ते वजन और बॉडी शेप के लिए उन्हें ट्रोल करते हैं.

समीरा रेड्डी  ने कहा, मैं करीना कपूर नहीं हूं, जो प्रेग्नेंसी के बाद एकदम से हॉट फिगर के साथ वापस आ जाऊं. मैं ऐसा नहीं कर सकती मुझे समय लगेगा.

प्रेगनेंसी के दौरान ट्रोलिंग और बॉडी शेप के लिए असहज महसूस कराने वालों के बारे में समीरा ने कहा, ‘मैं ट्रोलर्स से एक सवाल पूछना चाहती हूं..आप लोग कहां से आए हैं? आपको भी आपकी मां ने जन्म दिया है, जब आपने जन्म लिया तो क्या उस समय आपकी मां बहुत हॉट दिखती थीं? यह शर्मिदगी की बात है. यह एक स्वभाविक प्रक्रिया है और यह बहुत खूबसूरत व अद्भुत है.’

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 1: (1st day) पहले दिन कलंक ने की इतने करोड़ की कमाई

समीरा ने ‘कहा, जहां करीना की तरह महिलाएं भी होती हैं, जो बच्चे के जन्म के बाद जल्द ही ओरिजिनल शेप में आ जाती हैं, वहीं मेरी जैसी महिलाएं भी हैं, जिन्हें शेप में आने में टाइम लगता है और मुझे पहले बच्चे के जन्म के बाद शेप में आने में टाइम लगा और शायद दूसरे में भी टाइम लगेगा.’

कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर चुकी समीरा ने 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वरडे से शादी की थी. उन्‍होंने 25 मई 2015 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. इनके बेटे का नाम हंस है. हाल ही में हंस के साथ प्रेगनेंट समीरा ने एक फोटोशूट भी कराया था.

शादी के बाद से ही समीरा फिल्मों से दूर हैं और अपने बेटे की परवरिश कर रही हैं. समीरा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म तेज़ थी, जो 2012 में रिलीज हुई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top