Bollywood

जीरो के लिए पहली पसंद नहीं थे शाहरुख़, सलमान के कहने पर साइन की थी फिल्म

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे बम्पर रिस्पांस मिल रहा है. 24 घंटे में फिल्म के ट्रेलर को 5 करोड़ 40 लाख बार देखा गया है.

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. बौने बउआ सिंह के किरदार में शाहरुख़ सबका दिल जीत रहे हैं. 2 नवम्बर को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीँ 24 घंटे में 5 करोड़ 40 लाख व्यूज के साथ इस ट्रेलर ने नया रिकॉर्ड बनाया है. यूटयूब पर ये ट्रेलर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. 2 नवम्बर को अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख़ ने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख़, कटरीना और अनुष्का ने फिल्म से जुड़ी कई अनसुनी बातें सांझा की. इस दौरान शाहरुख़ ने बताया कि वह इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे.

शाहरुख़ नहीं थे आनंद एल राय की पहली पसंद

शाहरुख ने जीरो ट्रेलर लॉन्च इवेंट में खुलासा किया कि बउआ सिंह के रोल के लिए वह पहली पसंद नहीं थे. शाहरुख ने कहा, ‘सलमान और कटरीना फिल्म ऑफर की गई थी. लेकिन, सलमान ने बिजी होने की वजह से फिल्म साइन नहीं की.’

शाहरुख के बताया – सलमान ने मुझे फोन किया और फिल्म साइन करने के लिए कहा. सलमान ने कहा- अबे एक पिक्चर है तू कर ले.

यह भी पढ़ें:  IT raids on Anurag-Tapsee properties: अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू के घर पड़ी रेड, कांग्रेस नेता ने किया बचाव

शाहरुख़ ने कहा कि सलमान को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी. वही वजह थी कि वह किसी भी तरह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे. सलमान खान का इस फिल्म में एक कैमियो है.

21 दिसम्बर को रिलीज होगी फिल्म

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोडूस किया है. शाहरुख़ खान इस फिल्म में मेरठ के एक मस्त मौजी बौने आदमी की भूमिका में हैं. अनुष्का शर्मा एक दिव्यांग टीचर के रोल में है. कटरीना कैफ फिल्म में एक बड़ी सेलेब्रिटी स्टार की भूमिका में हैं. फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top