कटरीना कैफ से ‘भाईजान’ नहीं ‘मेरी जान’ सुनना चाहते हैं सलमान खान

Umesh
Umesh May 18, 2019
Updated 2019/05/18 at 10:54 AM
salman and katrina

सलमान खान और कटरीना एक समय अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में थे. सलमान का साथ छोड़कर कटरीना ने रणबीर का हाथ थाम लिया था. हालांकि, आज भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.

सलमान खान इन दिनों ईद के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ नजर आएँगे. आपको बता दें ये सलमान और कटरीना की साथ में 6वीं फिल्म है. दोनों की केमिस्ट्री हमेशा से ही दर्शको को काफी पसंद आई है.

रील लाइफ में तो दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है लेकिन रियल लाइफ में भी दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. सलमान खान और कटरीना एक समय अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में थे. सलमान का साथ छोड़कर कटरीना ने रणबीर का हाथ थाम लिया था. हालांकि, आज भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. सलमान, कटरीना के बीच की ये मस्ती भरी दोस्ती कई जगह देखने को मिल जाती है.

कल फिल्म भारत के गाने ‘जिंदा’ के लॉन्च पर भी ऐसा ही देखने को मिला. सलमान ने अपने अंदाज में कटरीना की खूब खिंचाई की. सलमान ने कटरीना की तारीफ़ करते हुए कहा, ‘कटरीना ने बहुत मेहनत की है और इस फिल्म के लिए कटरीना को नैशनल अवॉर्ड जरूर मिलेगा, मैं मजाक नहीं कर रहा, निश्चित तौर पर कटरीना को नैशनल अवॉर्ड मिलेगा, मजाक में इस बात को मत लेना.’

इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा कि कटरीना उन्हें भाईजान ना बुलाएं. इसपर मीडिया ने सलमान से पुछा कि क्या बुलाए, तो सलमान ने अपने मस्तीभरे अंदाज में कहा, ‘मेरी जान’.

इवेंट के दौरान सलमान बार-बार प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसते रहे. जब भी कटरीना अपने किरदार या फिल्म की बात करतीं, सलमान मस्ती में कहते, ‘थैंक यू प्रियंका’. दरअसल प्रियंका ने ये फिल्म साइन करके छोड़ दी थी. प्रियंका की जगह कटरीना को लिया गया.

अली अब्बास जफ़र के निर्देह्सन में बनी भारत में सलमान और कटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी की अहम भूमिका है. फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.

 

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.