Bollywood

सलमान खान की ‘वॉन्टेड’ गर्ल आयशा टाकिया ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया विडियो, क्यूट अंदाज हो रहा है वायरल

Ayesha Takia Viral Video: शादी के बाद वांटेड गर्ल आयशा टाकिया ने फिल्मों से चाहे दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया प् वह काफी एक्टिव रहती हैं. आयशा टाकिया अकसर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने शादी के बाद अपना अंदाज बिलकुल बदल लिया है. 2009 में शादी के बाद आयशा ने फिल्मों से तो दूरी बना ली लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.

इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन से भी ज्यादा फैन हैं. आयशा टाकिया अकसर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस विडियोज और फोटोज को खूब लाइक्स और शेयर मिलते हैं.

यह भी पढ़ें:  90s के मशहूर विलेन महेश आनंद नहीं रहे, 5 शादियों से लेकर डिप्रेशन तक जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी बड़ी बातें

आयशा टाकिया ने हाल ही में कुछ वीडियोज इंस्टाग्राम पर डाले हैं, जिनमें उनका स्टाइल देखते ही बन रहा है. अपने विडियोज के अलावा आयशा ने अपने बेटे का भी एक क्यूट विडियो शेयर किया है.

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

आयशा टाकिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपना हेयरस्टाइल दिखा रही हैं. इस विडियो में आयशा का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा आयशा ने अपना एक सेल्फी विडियो पोस्ट किया है.

इसके अलावा आयशा टाकिया ने अपने पांच साल के बेटे का भी एक वीडियो पोस्ट किया है.  इस विडियो में उनका बेटा मिखाईल आजमी  एक्शन अंदाज में नजर आ रहा है.

बता दें कि आयशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2004 में फिल्‍म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्‍मफेयर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. इसके बाद साल 2006 में आई फिल्‍म ‘डोर’ में उनके द्वारा निभाए गए विधवा के किरदार को क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया था.

साल 2009 में आई सलमान खान की फिल्म वांटेड में आयशा का लीड रोल था. इस फिल्म के बाद उन्हें लोग वांटेड गर्ल के नाम से जानने लगे. आयशा टाकिया ने 2009 में महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. शादी के 5 साल बाद उन्हें बेटा हुआ.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top