Bollywood

बचपन में पेपर लीक करवाते थे सलमान खान, पिता सलीम खान ने किया खुलासा

‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 के पहले एपिसोड में सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ नजर आने वाले हैं. इस दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान उनसे जुड़े कई बड़े राज खोलने वाले हैं.

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन की शुरुआत 29 दिसम्बर से सोनी टीवी पर होने जा रही है. इस शो के पहले एपिसोड में सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ बतौर गेस्ट आने वाले हैं. आपको बता दें कि शो के पहले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है. ये पहले मौका होगा, जब तीनों खान भाई अपने पापा सलीम खान के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:  सलमान की सलाह ना मानकर कटरीना ने की बड़ी गलती, फिर अँधेरे में डूबा करियर

इस शो के दौरान सलीम खान ने अपने बेटों से जुड़ी कई बातें सांझा की. रिपोर्ट्स की मानें तो सलीम खान ने सलमान खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान की पूरी पोल इस शो में खोल दी है. सलीम खान ने बताया कि एक गणेश नाम का लड़का हमेशा उनके घर में आता था, वह समझ नहीं पाते थे कि ये बच्चा कौन है जो हर दिन आता है. बाद में पता चला कि सलमान और सोहेल इस लड़के से पेपर लीक करवाते थे. इसके बाद सलीम साहब ने सलमान और सोहेल की खूब पिटाई लगाई थी.

सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं. ज्यादा टाइम होने के बावजूद भी सलमान अपने पापा से हमेशा बात करते हैं. आज भी पूरे परिवार एक साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है. सलीम खान ने एक बार बताया था कि सलमान खान जब तक घर नहीं लौटते उनकी मां सलमा खान उनका इंतजार करती हैं.

यह भी पढ़ें:  फिर उड़ान भर सकता है सैफ अली खान का करियर, सलमान से छीन सकते हैं ये बड़ी फिल्म

कपिल शर्मा के शो की बात करें तो इस बार सलमान खान इस शो को प्रोडूस कर रहे हैं. यही वजह है कि सलमान अपने पूरे परिवार के साथ आकर इस शो को एक ग्रैंड ओपनिंग दे रहे हैं. कपिल का शो 29 दिसम्बर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. इस बार कपिल का साथ कृष्णा और भारती भी देने वाले हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top