Radhe Eid 2020: सलमान खान और दिशा पटानी करेंगे रोमांस, फिल्म की शूटिंग शुरू

JBT Staff
JBT Staff November 1, 2019
Updated 2019/11/01 at 5:58 PM

Radhe Eid 2020: मेगास्टार सलमान खान और दिशा पटानी फिर से करेंगे रोमांस, वांटेड एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी ईद पर करेगी धमाल. दबंग खान ने शेयर की स्टार कास्ट की झलक, रणदीप हुड्डा भी दिखेंगे अहम किरदार निभाते हुए.

2009 में सलमान खान की फिल्म आई थी वांटेड (Wanted), यही वह फिल्म थी जो उनके करियर को पटरी पर लायी थी. डांस के सबसे बड़े स्टार प्रभु देवा (Prabhu Deva) इस फिल्म द्वारा डायरेक्टर का रोल प्ले करने लगे और पहली कोशिश ने ही उन्हें बना दिया प्रोमिसिंग डायरेक्टर.

फिल्म के डायलाग, गाने और एक्शन फैंस को बहुत भाया. बावजूद इस ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी ने फिर से साथ में आने में एक दशक लगा दिया, भले ही दशक लगा हो लेकिन बहुत जल्द दबंग 3 के बाद यह जोड़ी ईद पर धमाल मचाएगी.

सलमान खान की अगली रिलीज है दबंग 3 जो 20 दिसम्बर को थिएटर में उतर जाएगी, दस साल बाद वांटेड डायरेक्टर प्रभु देवा और एक्टर सलमान खान इस मशहूर फ्रैंचाइजी के थर्ड पार्ट को लेकर आ रहे हैं, फिल्म का धासू ट्रेलर रिलीज हो चुका है, क्रेज भाईजान का त्यौहार की तरह है.

दबंग 3 के उतरने से पहले सलमान खान ने फैंस को बता दिया कि ईद उनके साथ ही मनेगी, भले अक्षय कुमार ने इस बार पंगा ले लिया है. लेकिन देखना होगा यह मेगा क्लैश होता है या नहीं.

आपको बता दें वांटेड टीम वापस तो आ रही है लेकिन लीड फिमेल आयेशा टाकिया नहीं दिशा पटानी (Disha Patani) हैं. वह लास्ट टाइम सलमान के साथ भारत (2019) में रोमांस कर चुकी हैं, यह फिल्म ईद 2019 की सेंसेशन थी लेकिन उस तरह बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं चला था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.