Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान ने ईद 2021 की डेट की बुक, पढ़िए फिल्म की पूरी डिटेल

JBT Staff
JBT Staff January 10, 2020
Updated 2020/01/10 at 2:26 PM

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सुपरस्टार सलमान खान और ईद का नाता बहुत पुराना है, उनके करोड़ों फैंस ईद पर उनकी फिल्म का इंतजार करते हैं. यही वजह है कि सिर्फ 2020 की ईद में ही नहीं अगले साल की ईद में भी सलमान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने के लिए तैयार हैं.

यूं तो बॉलीवुड के दबंग व बॉक्स ऑफिस किंग सलमान खान (Salman Khan) से कोई भी पंगा नहीं लेता लेकिन इस साल खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) ने यह हिम्मत की है और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज़ से अक्की ने साबित भी कर दिया है कि वह किसी भी बड़े स्टार से भिड़ने के लिए तैयार हैं.

वैसे तो 20 दिसम्बर की रिलीज दबंग 3 (Dabangg 3) व गुड न्यूज़ (Good Newwz) में ठीक एक हफ्ते का गैप था लेकिन अक्षय की लो बजट गुड न्यूज़ ने दबंग को बहुत पीछे छोड़ दिया है, यहां तक कि यह फिल्म 200 करोड़ के करीब पहुँचने वाली है जबकि दबंग खान की दबंग-3, 150 करोड़ पर सिमटती नजर आ रही है.

ईद 2020 पर फिर अक्की, सलमान खान को चैलेंज कर रहे हैं, उम्मीद की जा सकती है 2021 में भी कहीं अक्की फिर सलमान खान के सामने न हों. अक्की ही हैं जो उनकी फिल्म के साथ क्लैश कर सकते हैं.

ईद 2021 पर भी सलमान खान का कब्जा

10 जनवरी को ट्विटर के माध्यम से सलमान ने फैंस को गुड न्यूज़ दी कि फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali), ईद 2021 पर रिलीज होगी जिसका निर्देशन फरहाद समजी (Farhad Samji) व स्क्रिप्ट, निर्माण का जिम्मा साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) कर रहे हैं.

ईद 2020 पर भिड़ेंगे सलमान खान व अक्षय कुमार

14, 100-करोड़ी फिल्मों के साथ सलमान खान (15) के पीछे बॉक्स ऑफिस रेस में शामिल अक्की, सलमान का पीछा नहीं छोड़ने वाले. इस ईद पर दोनों बड़े स्टार्स 1 हफ्ते गैप के साथ नहीं बल्कि एक ही दिन आमने सामने आ रहे हैं. लक्ष्मी बम और राधे के बीच क्लैश दिलचस्प होगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.