Bollywood

सलमान खान की इस फिल्म के लिए 200 कश्मीरी बच्चों ने दिया था ऑडिशन, 6 की किस्मत चमकी

Salman Khan’s Next Movie: आज हम आपको सलमान खान की उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके लिए 200 कश्मीरी बच्चों ने ऑडिशन दिया. इन 200 में से 6 बच्चों को फिल्म में रोल मिला.

बॉलीवुड सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत की शूटिंग पूरी की है. अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी.

भारत के अलावा सलमान खान इन दिनों फिल्म नोटबुक को लेकर भी चर्चा में हैं. सलमान इस फिल्म से बॉलीवुड को दो नए चेहरे देने जा रहे हैं. सलमान के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल के साथ एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:  दबंग 3: सोनाक्षी के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी संग रोमांस करेंगे सलमान खान, देखें तस्वीरें

पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है. फिल्म के गानों को भी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में आप देख सकते है कि फिल्म की कहानी कश्मीर से जुड़ी हुई है और इसके किरदार भी कश्मीर के हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में 6 कश्मीरी बच्चे नजर आएँगे. इन 6 बच्चों के रोल के लिए 200 से ज्यादा कश्मीरी बच्चों का ऑडिशन हुआ था.

फिल्म की बात करें तो ये एक लव स्टोरी है. नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर विद्युत् जामवाल की फिल्म जंगली से होगी.

यह भी पढ़ें:  राय लक्ष्मी ने वेट लॉस के बाद कराया हॉट बिकनी फोटोशूट, वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरें

आपको बता दें सलमान खान ने इससे पहले पिछले साल अपने जीजा आयुष शर्मा और मॉडल वरीना हुसैन को फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी. अब देखना ये है कि सलमान के प्रोडक्शन में डेब्यू करने वाले ये दोनों न्यूकमर्स क्या कमाल करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top