Bollywood

प्रियंका के साथ काम करेंगे सलमान खान, बस होगी ये छोटी सी शर्त

salman to work with priyanka on this condition

जब से प्रियंका ने सलमान की फिल्म भारत छोड़ी है, तब से दबंग खान उनसे नाराज है. सलमान आए दिन पप्रियंका पर तंज कसते हुए नजर आते हैं.

सलमान खान की फिल्म भारत एलीज को तैयार है. फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर कटरीना कैफ नजर आएंगी. हालांकि, कटरीना इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी. भारत में फीमेल लीड रोल के लिए पहले प्रियंका को साइन किया गया था. लेकिन उन्होंने शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही फिल्म छोड़ दी.

जब से प्रियंका ने ‘भारत’ छोड़ी है तब सलमान उनसे काफी नाराज है. हालांकि, सलमान ने सीधे तौर पर कभी अपनी नाराजगी जाहिर नहीं की लेकिन वह प्रियंका पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते.

यह भी पढ़ें:  Bharat Box Office Collection Day 5: क्रिकेट मैच ने बिगाड़ा सलमान का खेल, भारत ने 5वें दिन की इतनी कमाई

जब से प्रियंका से फिल्म छोड़ है, तभी से सभी के दिमाग में एक बात है कि क्या सलमान आगे कभी प्रियंका के साथ काम करेंगे. अब इस सवाल का जवाब सलमान ने ही दे दिया है.

हाल ही में फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान से ये बात पूछी गई. सलमान ने कहा कि वह निश्चित तौर पर प्रियंका के साथ काम करना चाहेंगे अगर उन्हें अच्छा रोल ऑफर किया गया. उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म करने के लिए बस उन्हें उसकी कहानी पसंद आनी चाहिए.

प्रियंका के फिल्म छोड़ने को लेकर सलमान ने कहा था कि वह उनके पास आईं और उन्होंने एक झटके में फिल्म करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह निक जोनस से शादी कर रही थीं. सलमान को इस बात का भी दुःख है कि प्रियंका ने ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें कॉल तक नहीं किया था.

यह भी पढ़ें:  सलमान की फिल्म भारत की रफ़्तार हुई धीमी, 12 दिनों में 200 करोड़ तक भी नहीं पहुंचा कमाई का आंकड़ा

बहरहाल, भारत रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म रिलीज होने में अब 13 दिन बाकी है और फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से चल रहा है. सलमान और कटरीना के अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिका है. अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top