India News

Salman- Somy Ali: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाया उनपर ये आरोप, ब्रेकअप की वजह

Salman- Somy Ali Love Affair: सुपरस्टार सलमान खान और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की लव स्टोरी तो खासा चर्चित रही है लेकिन सलमान खान की कोई स्टोरी इसलिए भी कामयाब नहीं रही क्योंकि उन दिनों उनका नाम कई अन्य लोगों के साथ भी जुड़ते थे, यहां तक कि संगीता बिजलानी व उनके शादी के कार्ड तक बंट गए थे.

90 के दौर के फिट एंड हैंडसम यंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) काम नाम कई खूबसूरत हसीनाओं से जुड़ा, उनमें से आज पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री सोमी अली (Somy Ali) ने सलमान के साथ उनके अफेयर को लेकर बड़ा खुलासा किया है, उनका कहना है 20 साल हो गए हैं जब उभरते एक्टर सलमान खान व उनका ब्रेकअप हो गया था.

यह भी पढ़ें:  Sudhir Gupta: बीजेपी सांसद बोले 'आमिर खान जैसों की वजह से असंतुलित देश की जनसंख्या', दो-दो पत्नियों पर तंज

पाकिस्तान मूल की एक्ट्रेस सोमी अली अमेरिका में रहती हैं, 25 मार्च 1976 की जन्मी एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि 16 साल की उम्र में वह भारत आई थी क्योंकि वह सलमान खान से शादी करना चाहती थी लेकिन सलमान खान ने उनके साथ चीट किया जिसके बाद वह हमेशा के लिए इंडिया से वापस लौट गई.

आपको बता दें संगीता बिजलानी ने भी सलमान खान पर चीट करने का आरोप लगाया था, यही वजह रही थी कि दोनों की शादी होने से पहले ही यह रिश्ता टूट गया था. सोमी कहती हैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आने का मकसद सलमान खान थे, जब उनसे ही रिश्ता नहीं रहा तो वापस जाने का फैसला किया, उन्हें लगता था कि वह इंडस्ट्री में फिट नहीं बैठती हैं, यही वजह है कि अब बॉलीवुड में कमबैक का इरादा नहीं.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: अपराधी का जन्मदिन मनाते दिखे इंस्पेक्टर साहब, वायरल वीडियो पर उठे सवाल

बला की खूबसूरत सोमी स्ली ने कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया लेकिन सलमान से ब्रेअकाप के बाद वापस US लौटी और पढ़ाई पूरी की, कृष्णा अवतार, यार गद्दार जैसी हिंदी फिल्मों में उन्होंने अभिनय किया था. हालांकि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी, वह सिर्फ सलमान खान से शादी और बच्चों के सपने देखती थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top