यामी गौतम के बाद अब इस एक्ट्रेस से चल रहा है पुलकित सम्राट का अफेयर, सलमान की बहन से ले चुके हैं तलाक

Umesh
Umesh February 23, 2019
Updated 2019/02/23 at 9:41 AM
Pulkit and Kriti Kharbanda
पुलकित-कृति

सलमान खान की बहन श्वेता रोहिरा से तलाक लेने के बाद एक्टर पुलकित सम्राट का अफेयर यामी गौतम से चल था. यामी से ब्रेकअप के बाद अब पुलकित अपनी को-स्टार को डेट कर रहे हैं.

फुकरे, जय हो, सनम रे जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर पुलकित सम्राट अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं.

एक बार फिर पुलकित सम्राट अपनी लव लाइफ को लाकर चर्चा में हैं. ख़बरों की मानें तो पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी को-स्टार एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं.

वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक पुलकित इन दिनों अपनी फिल्म वीरे की वेडिंग की को-एक्टर कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों को पिछले दिनों कई जगह साथ देखा गया है. इनके अफेयर की खबर की चर्चा तब हुई जब कृति. पुलकित के बर्थडे पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए चेन्नई पहुँच गई.

पिछले साल फिल्म वीरे की वेडिंग में नजर आने वाली ये जोड़ी इस साल फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है.

कृति से पहले यामी को डेट कर चुके हैं पुलकित

2016 में रिलीज हुई फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान पुलकित और यामी गौतम के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. यामी गौतम पर शादीशुदा पुलकित का घर तोड़ने का इल्जाम भी लगाया गया था.

पुलकित और यामी का अफेयर ज्यादा नहीं चला. सनम रे के रिलीज होते ही दोनों के ब्रेकअप की खबर आने लगी. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का अफेयर केवल एक पब्लिसिटी स्टंट था.

सलमान खान की बहन से की थी शादी

पुलकित सम्राट ने साल 2014 में श्वेता रोहिरा से शादी की थी. हालांकि, ये शादी केवल एक साल तक चली. साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. आपको बता दें श्वेता, सलमान खान की राखी सिस्टर हैं.

तलाक के बाद श्वेता ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपने तलाक की वजह पुलकित और यामी के अफेयर को मानती है. श्वेता ने बताया कि यामी की वजह से ही उनके शादीशुदा रिश्ते में दरार आई थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.