Bollywood

भारत के बाद अब इस कोरियन फिल्म का रीमेक बनाएंगे सलमान, पढ़े पूरी डिटेल

salman khan in korean film vateran remake

लगता है सलमान खान का दिल कोरियन फिल्मों पर आ गया है. तभी तो भारत के बाद वह एक और कोरियन फिल्म के रीमेक में नजर आएँगे.

सलमान खान हाल ही में अपनी फिल्म भारत की शूटिंग पूरी की है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है. भारत साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का रीमेक है.

फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही की भी अहम भूमिकाएं हैं. भारत इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

अप्रैल में सलमान दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. प्रभू देवा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएँगे. दबंग 3 के भी इसी साल रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Kalank Box Office Prediction: 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बनेगी करण जौहर की फिल्म

दबंग की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह पर काम शुरू करेंगे. इस फिल्म में सलमान के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएंगी. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है.

इन फिल्मों के अलावा अब सलमान की एक और कोरियन फिल्म का रीमेक साइन करने की खबर है. खबर है कि सलमान का दिल कोरियन फिल्मों पर आ गया है. तभी तो भारत की रिलीज से पहले ही सलमान खान ने एक और कोरियन फिल्म का रीमेक साइन किया है.

सलमान कोरियन फिल्म ‘वेटरन’ के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान एक स्टाइलिश पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएँगे. हालांकि, ये किरदार चुलबुल पांडे के किरदार से काफी अलग होगा.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 8: फ्लॉप कलंक ने 8वें दिन की इतनी कमाई

फिल्म के बारे में और जो डिटेल्स मिली है उनके मुताबित फिल्म में सलमान के अलावा एक और एक्टर साइन किया जाएगा. ये एक्टर फिल्म में सलमान का दुश्मन होगा और फिल्म का लीड विलन होगा. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. खबर है कि फिल्म के प्रीप्रोडक्शन पर तेजी से काम चल रहा है और जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा भी कर दी जाएगी.

आपको बता दें 2015 में रिलीज हुई फिल्म वेटरन ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. ये फिल्म साउथ कोरियन बॉक्स ऑफिस की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top