Bollywood

क्या संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के लिए साथ आएँगे सलमान और शाहरुख?

Salman Shahrukh Film: बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं. खबर है कि संजय लीला भंसाली दोनों सुपरस्टार्स को साथ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में से एक संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म से बड़ा धमाका करने की तैयारी में है. खबर ये है कि संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान खान और शाहरुख़ खान को साइन करने वाले हैं.

पद्मावत के बाद भंसाली ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक बार फिर बड़े पर्दे पर करन-अर्जुन की जोड़ी लेकर आ सकते है. अगर ऐसा हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका होना पक्का है.

यह भी पढ़ें:  Erica Fernandes: कसौटी जिंदगी के 2 एक्ट्रेस एरिका की हॉट पिक्स हुई वायरल, क्या है छरहरी काया का राज

शाहरुख़ और सलमान खान की रेप्युटेशन को देखते हुए संजय लीला भंसाली जैसा बड़ा डायरेक्टर ही दोंनों को साथ बड़े पर्दे पर ला सकता है. आपको बता दें कि शाहरुख़ और सलमान पहले भी संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं.

शाहरुख़ खान ने संजय लीला भंसाली के साथ देवदास की है. वही सलमान खान ने भंसाली के साथ खामोशी: द म्यूजिकल और हम दिल दे चुके सनम जैसी फ़िल्में की हैं.

सलमान और शाहरुख़ की बात करें तो दोनों ने कई फ़िल्में साथ की है. शाहरुख़ और सलमान ने साथ करन-अर्जुन, हम तुम्हारे है सनम और कुछ कुछ होता है जैसी फ़िल्में की है. दोनों के बीच कई सालों तक दुश्मनी रही. एक बार फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं.

यह भी पढ़ें:  Dil Bechara Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख रो पड़े फैंस, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पिछले तीन सालों से शाहरुख़ और सलमान एक-दूसरे की फ़िल्में सपोर्ट कर रहे हैं. शाहरुख़ ने सलमान की फिल्म टयूबलाइट में गेस्ट रोल किया था. वही हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख़ की फिल्म जीरो में सलमान खान ने गेस्ट रोल किया था.

अब देखना ये है कि क्या एक बार फिर ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर आते हैं. शाहरुख़ की पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. ऐसे में अगर वो सलमान खान के साथ आते हैं तो कोई बुराई नहीं है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top