Bollywood

सलमान खान ने ‘इंशाअल्लाह’ के बारे में कही बड़ी बात, आईफा अवार्ड्स में किया ये खुलासा

Salman Khan on Inshallah:सलमान खान ने ‘इंशाअल्लाह’ के बारे में कही बड़ी बात, आईफा अवार्ड्स (IIFA Awards) में किया ये खुलासा.

आईफा अवार्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बताया, उन्होंने सीनियर एक्टर फिल्ममेकर महेश मांजरेकर की बेटी साई को भी इंट्रोड्यूस किया, वह दबंग 3 में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के किरदार में नजर आएंगी.

रिपोर्टर्स ने जब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के बारे में पूछा तो, सलमान खान ने फैंस को साफ कह दिया कि यह फिल्म उनके साथ नहीं बन रही है. ईद 2020 (Eid 2020) के लिए तय मानी जाने वाली भंसाली की यह फिल्म अब अगर बनती भी है तो बिना सलमान के बनेगी.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी, 14 दिन की जेल काट चुकी है एक्ट्रेस

वही सूत्रों की मानें तो यह फिल्म फिलहाल नहीं बन रही है जबकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय लीला भंसाली के साथ किसी दूसरे प्रोजेक्ट को कर रही हैं. आलिया ने मीडिया को कहा कि वह दोनों के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन सलमान ने लास्ट मूमेंट पर फिल्म छोड़ दी है.

वैसे तो ईद पर सल्लू का बोलबाला रहता है लेकिन अक्षय कुमार ने भी बड़ी फिल्म का ऐलान किया है. अब देखना होगा क्या सलमान खान जल्द ही कोई फिल्म ईद के मौके पर रिलीज करेंगे या नहीं.

बहरहाल सलमान खान के फैंस, क्रिसमस का इन्तजार कर रहे हैं. 20 दिसंबर के लिए सलमान की हिट एक्शन फ्रैंचाइजी दबंग का तीसरा पार्ट रिलीज के लिए कनफर्म्ड है. ईद 2020 पर, शायद किक 2 का इन्तजार हो सकता है.

यह भी पढ़ें:  S. P. Balasubrahmanyam Songs: बालासुब्रमण्यम के नाम हैं कई म्यूजिक रिकार्ड्स, हर जुबां पर 90 के दशक के ये हिंदी सोंग्स

यंग सुपरस्टार आलिया भट्ट के लिए आईफा अवार्ड्स 2019 रहा, उन्हें राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला जबकि फिल्म को बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला। रणवीर सिंह को पद्मावत के लिए बेस्टा एक्टर का अवार्ड मिला

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top