Bollywood

Breaking News: एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करेंगे सलमान खान

पिछले काफी समय से सलमान और संजय लीला भंसाली की फिल्म की चर्चा हो रही थी. अब इस बात पर मुहर लग गई है. 12 साल बाद सलमान और संजय लीला भंसाली साथ फिल्म करने जा रहे हैं.

सलमान खान के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है. खबर ये है कि सलमान खान एक बार फिर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला के साथ फिल्म करने वाले हैं.

पिछले काफी समय से दोनों के साथ फिल्म करने की चर्चा हो रही थी और अब इस बात पर मुहर लग गई है. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी, 14 दिन की जेल काट चुकी है एक्ट्रेस

तरन के मुताबिक ये एक रोमांटिक लव स्टोरी होगी और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. ख़बरों की मानें तो इस फिल्म के लिए सलमान ने काफी पहले ही हाँ कर दी थी. संजय इन दिनों फिल्म का स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं.

संजय लीला भंसाली और सलमान की बात करें तो इस जोड़ी ने अब तक तीन फ़िल्में साथ में की है. 1996 में आई फिल्म खामोशी: द म्यूजिकल में इस जोड़ी ने पहली बार साथ काम किया था.

यह भी पढ़ें:  Sherlyn Chopra: बॉलीवुड ही नहीं सुपरस्टार क्रिकेटर्स की पत्नियां भी लेती हैं ड्रग्स, शर्लिन चोपड़ा का दावा

इसके बाद ये जोड़ी 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ लेकर आई. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश का अफेयर शुरू हुआ था. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी.

इसके बाद इस जोड़ी ने 2007 में रिलीज हुई फिल्म सांवरिया में साथ काम किया था. रणबीर कपूर की इस डेब्यू फिल्म में सलमान खान सपोर्टिंग रोल में थे.

अब 12 साल बाद ये दोनों एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. सलमान इस दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद सलमान ‘दबंग 3’ की शूटिंग में लग जाएंगे. ख़बरों की मानें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में ही शुरू होगी. फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा जल्द ही हो सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top