Bollywood

हम दिल दे चुके सनम 2: संजय लीला भंसाली के साथ सलमान की अगली फिल्म का टाइटल हुआ फाइनल

Hum Dil De Chuke Sanam 2: 12 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का नाम हम दिल दे चुके सनम 2 होगा.

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान 12 साल  बाद एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

खबर है कि फिल्म का नाम हम दिल दे चुके सनम 2 रखा गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और भंसाली की सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम की तरह ही ये फिल्म भी एक रोमांटिक फिल्म होगी. हालांकि, यह फिल्म सीक्वल नहीं होगी.

यह भी पढ़ें:  Erica Fernandes: कसौटी जिंदगी के 2 एक्ट्रेस एरिका की हॉट पिक्स हुई वायरल, क्या है छरहरी काया का राज

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से फैन्स इस सुपरहिट जोड़ी के साथ काम करने का इंतजार कर रहे थे. अब 12 साल बाद ये जोड़ी साथ काम करने वाली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. फिल्म को अगले साल दिवाली या क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है.

संजय लीला भंसाली और सलमान की बात करें, तो इस जोड़ी ने अब तक तीन बार साथ काम किया है. 1996 में आई फिल्म खामोशी: द म्यूजिकल में इस जोड़ी ने पहली बार साथ काम किया था.

इस फिल्म में सलमान के अलावा मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की भी अहम भूमिका थी.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली से की पूछताछ, फैंस बोले अगली बारी सलमान की

खामोशी के बाद ये जोड़ी 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ लेकर आई. इस फिल्म में पहली बार सलमान और ऐश की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दिखी.

फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश करीब आए थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

इसके बाद इस जोड़ी ने 2007 में रिलीज हुई फिल्म सांवरिया में साथ काम किया था. रणबीर कपूर की इस डेब्यू फिल्म में सलमान खान सपोर्टिंग रोल में थे.

अब ये जोड़ी हम दिल दे चुके सनम 2 लेकर आ रही है. फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द की जा सकती है. फैन्स जानना चाहते है कि सलमान के साथ कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल में होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top