क्या सलमान खान छोड़ चुके हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह?, जानिए विवाद की जड़

JBT Staff
JBT Staff August 29, 2019
Updated 2019/08/29 at 11:00 AM

Salman Khan’s Inshallah stopped: क्या छोड़ चुके हैं सलमान खान, संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह, जानिए विवाद की जड़ क्या है.

सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वह हर चीज दिल से करते हैं चाहे फिर वह दोस्ती हो या दुश्मनी या उनका कोई भी काम. अब दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ उनकी अनबन की खबरें तेज हो गयी हैं.

खबरों के मुताबिक ईद 2020 में फैंस जिस फिल्म की आश लगा बैठे थे शायद वह अब भाईजान के साथ आए ही न, जी हाँ फिल्म इंशाल्लाह के लिए सलमान खान पूरी तरह तैयार नहीं हैं.

शूट की टाइमिंग से लेकर प्रॉफिट शेयरिंग आदि को लकेर सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच ट्यूनिंग नहीं बैठ पा रही है. सलमान खान इस तरह लफड़े बिलकुल पसंद नहीं करते, जाहिर सी बात है वह इस फिल्म को ठुकरा ही देंगे.

एक बड़े स्टार होने के नाते हमेशा से ही सलमान खान फिल्म की स्क्रिप्ट में भी हस्तक्षेप करते हैं जो संजय लीला भंसाली को पसंद नहीं, इस तरह दोनों दिग्गजों के बीच अनबन का मामला है और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है, इस बात की पुष्टि भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर पेज से हो चुकी है.

सलमान खान की अगली फिल्म की बात करें तो वह एक्शन थ्रिलर दबंग 3 में जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे, इस फिल्म के लिए दर्शक बहुत उत्साहित हैं क्योंकि साउथ के सुपरस्टार किच्छा सुदीप इस पार्ट में सलमान को टक्कर देने जा रहे हैं, और प्रभु देवा वांटेड के बाद दूसरी बार सलमान को डायरेक्ट हैं.

आपको बता दें आलिया भट्ट के फैंस मेगास्टार सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी देखकर बहुत खुश थे लेकिन उन्हें इसके लिए और इंतजार करना होगा, जी हाँ इंशाल्लाह या तो डिले होगी या फिर सलमान के साथ बने ही ना.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.