Bollywood

सलमान खान के घर रात को साढ़े 3 बजे पहुंचे रेमो डिसूजा, आखिर मामला क्या है

Salman Khan and Remo D’souza Meeting: सलमान खान के बारे में एक बात फेमस है. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई भी उनसे बैर नहीं करना चाहता. इसका बड़ा कारण ये है कि सलमान से पंगा लेना मतलब अपना करियर बर्बाद करना है.

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म रेस 3 तो आपको याद ही होगी. सलमान खान स्टारर इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म फ्लॉप हुई और सलमान के साथ रेमो भी क्रिटिक्स के लपेटे में आ गए.

फिल्म फ्लॉप होने के दो महीने बाद रेमो ने खुलासा किया कि उन्हें जैसी फिल्म बनाने को बोली गई थी उन्होंने वैसी फिल्म बनाई.

यह भी पढ़ें:  Priyanka Chopra Pregnant: क्या बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बनने वाली हैं माँ?

रेमो का सीधा निशाना सलमान खान पर ही था. रेमो ने इशारों में कह दिया कि सलमान ने फिल्ममेकिंग में जरुरत से ज्यादा दखल दिया. बहरहाल, तब खबर आई कि सलमान खान को रेमो की ये हरकत पसंद नहीं आई है और उन्होंने रेमो के साथ कभी काम ना करने की कसम खाई है.

इस मामले में काफी दिनों तक तो कुछ नहीं हुआ लेकिन शायद रेमो को एहसास हो गया है कि सलमान के साथ पंगा लेना सही नहीं है. यही वजह है कि वो अब सलमान को मनाने में लगे हुए हैं.

सलमान खान इन दिनों मुंबई फिल्मसिटी में अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान की फिल्म के सेट के पास ही रेमो की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर का सेट भी लगा हुआ है. इस बीच रेमो अपनी फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर सलमान की फिल्म के सेट पर जा पहुंचे.

यह भी पढ़ें:  क्लाइमेक्स शूट करने में बर्बाद हो जाएगा फिल्म भारत का सेट, होगा 10 करोड़ का नुकसान

बिजी होने की वजह से सलमान, रेमो से नहीं मिल पाए और उन्हें अपने घर आने को कहा. फिर क्या था, रेमो रात के साढ़े 3 बजे सलमान से मिलने उनके घर पहुँच गए.  बात साफ है, रेमो सारी पुरानी बातें भूल सलमान को मनाना चाहते हैं. वो जानते है कि सलमान से पंगा लेना उनके करियर के लिए अच्छा नहीं है.

अब देखने वाली बात ये है कि क्या रेमो को सलमान खान की माफी मिलती है या नहीं, वैसे आपको बता दें कि अपने से उलझने वालों को सलमान खान आसानी से माफ नहीं करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top