सलमान खान ने जारी किया Satellite Shankar का फर्स्ट लुक, 5 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

JBT Staff
JBT Staff January 8, 2019
Updated 2019/01/08 at 4:57 PM

सलमान खान ने सूरज पंचोली की दूसरी बॉलीवुड फिल्म Satellite Shankar का फर्स्ट लुक किया शेयर, कैप्शन में लिखा इंडिया को कनेक्ट करेगा नया हीरो. जुलाई में रिलीज होगी यह फिल्म.

2015 में बॉलीवुड फिल्म हीरो के जरिये से एक्टिंग का सफर शुरू करने वाले सूरज पंचोली चार साल बाद फिर से बड़े परदे पर नजर आयेंगे. सूरज के मेंटर और हिंदी सिनेमा के बड़े स्टार सलमान खान ने Satellite Shankar first look पोस्टर जारी किया है.

सूरज पंचोली, विवादित एक्टर आदित्य पंचोली और मशहूर दिग्गज अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे हैं ऐसे में उनकी एंट्री तो बॉलीवुड में आसन रही लेकिन विवादों ने करियर शुरू होने से पहले उन्हें अपना दोस्त बना लिया था.

सूरज पंचोली की पहली फिल्म निखिल आडवाणी जैसे प्रतिभावान फिल्ममेकर ने डायरेक्ट की, सलमान खान ने फिल्म तो प्रोड्यूस की ही साथ में फिल्म का थीम सोंग मैं हूँ हीरो तेरा गाकर अच्छा प्रमोशन किया था लेकिन फिल्म को खास रेस्पोंस नहीं मिल पाया था.

सूरज पंचोली, सलमान खान के बहुत करीबी हैं और उन्हें अपना मेंटर मानते हैं ऐसे में सलमान खान का मूवी को बूस्ट करना लाजिमी है. Satellite Shankar first look से पहले सूरज ने सैटेलाइट शंकर की और भी झलकियाँ पेश की थी.

इरफान कमाल ने Satellite Shankar को डायरेक्ट किया है जबकि मुराद खेतानी और टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार, कृषण कुमार और आश्विन वर्दे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

सलमान खान इस बार सूरज की फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं हैं लेकिन कहीं न कहीं जिस फिल्म के लिए वे आगे आते हैं उसके लिए लोगों में उत्साह बढ़ जाता है. उम्मीद की जा सकती है सूरज की यह फिल्म 5 जुलाई 2019 से सिनेमाघरों में अच्छा पर्दर्शन करेगी.

सूरज पंचोली और टाइगर श्रॉफ सेम एज ग्रुप के बहुत मेहनती और फिट स्टार किड्स हैं लेकिन टाइगर ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमा लिया है, उन्हें देखकर सूरज भी कोशिश करेंगे कि सैटेलाइट शंकर दर्शकों को पसंद आये.

इसके लिए हमें 5 जुलाई 2019 तक का इंतजार करना होगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.