Bollywood

Salman Khan on Priyanka Reddy Murder: प्रियंका रेड्डी के लिए दबंग खान ने मांगा इंसाफ, ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

Salman Khan on Priyanka Reddy Murder: पिछले 5 दिनों में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है, प्रियंका रेड्डी की निर्मम हत्या के बाद भी देश में रेप एंड मर्डर पर काबू पाना चुनौती सा बना है. ट्विटर पर आम यूजर्स से लेकर तमाम पब्लिक फिगर्स ने गुस्सा जाहिर किया है.

आज बॉलीवुड के दबंग खान (Salman Khan) ने भी इस केस को लेकर ट्विट किया है. देश, प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) सामूहिक बलात्कार से पूरी तरह सदमे में है, बॉलीवुड हस्तियां ने ट्विटर पर सख्त लॉ की मांग की है. अक्षय कुमार, यामी गौतम, शबाना आज़मी, फरहान अख्तर और अनुपम खेर ने बलात्कारियों के खिलाफ अपने गुस्से को व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

यह भी पढ़ें:  Haryana: युवक का हुआ रेप, आरोपियों ने विडियो वायरल की तो पीड़ित ने शर्म से दी जान

बलात्कारियों के खिलाफ मार्च में शामिल होने वाले सुपरस्टार हैं सलमान खान (Salman Khan). मेगास्टार ने ट्वीट की एक श्रृंखला को साझा करने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर दुःख प्रकट किया, जिसमें स्पष्ट रूप से उनके दबंग मूड को देखा जा सकता है. सलमान ने बलात्कारियों को सबसे खराब किस्म का शैतान कहा. सलमान ने देश से यह भी अनुरोध किया कि वे उन राक्षसों के खिलाफ एकजुट होकर खड़े हों जिन्होंने बलात्कार किया और निर्दोष प्रियंका की हत्या की.

भाईजान ने देश से अनुरोध किया कि वे ‘बेटी बचाओ, बेटी पढाओ’ जैसे अभियानों को सिर्फ अभियानों को सिर्फ अभियान तक ही सिमित न रहने दें. उन्होंने अपने प्रशंसकों से शैतान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का आग्रह किया.

यह भी पढ़ें:  Nirbhaya Parents on Hyderabad Encounter: प्रियंका रेड्डी को मिले न्याय पर बोले निर्भया के पेरेंट्स, 'हम सात साल से हर दिन मर रहे हैं'

प्रियंका रेड्डी गैंग रेप एंड मर्डर केस में चार को आखिरकार गिरफ्तार किया गया है. उन बलात्कारियों ने जघन्य अपराधों को अंजाम दिया और कबूल किया है, वे ’रिहा’ होने से बहुत दूर हैं. उन्होंने कबूल किया कि वे प्रियंका के शरीर को जलाकर राख कर देना चाहते थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top