Bollywood

सलमान की मां को पसंद है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बनाना चाहती है खान परिवार की बहू

salman and his mother

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के सबसे हैण्डसम एक्टर्स में से एक सलमान आज भी कुंवारे हैं.

भाईजान, दबंग खान और सल्लू के नाम से फेमस बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. 53 साल के सलमान आज भी लुक्स और स्मार्टनेस के मामले में बॉलीवुड के यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं. सलमान का अपना एक अनोखा अंदाज है, जो उन्हें बाकी एक्टर्स से अलग करता है.

देश के सबसे बड़े स्टार्स में से एक सलमान की फैन फॉलोइंग बाकी सारे स्टार्स से कई ज्यादा है. इसकी वजह उनका अंदाज है, जो बाकी एक्टर्स से जुदा है. सलमान के फैन्स उनके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. फिल्मों के अलावा सलमान हमेशा से अपने अफेयर्स और शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए राकेश रोशन, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

इंडस्ट्री में 30 साल बिता चुके सलमान का अफेयर दर्जन भर हसीनाओं से रहा है. पिछले कई सालों से उनकी शादी की चर्चा भी जोरों पर है लेकिन सच ये है कि सलमान 53 की उम्र में भी कुंवारे हैं. सलमान की शादी की चिंता उनके फैन्स को हमेशा से ही रही है. सलमान की बढ़ती उम्र को देखकर हर किसी के मन में यही सवाल रहता है कि आखिर सलमान कब शादी के बंधन में बंधेंगे.

आज तक सलमान खान ने ये भी कन्फर्म नहीं किया कि वो शादी करेंगे भी या नही. सभी सलमान खान की होने वाली दुल्हनिया के बारे में जानना चाहते हैं. लेकिन सलमान की दुल्हनिया पर सालों से सस्पेंस बरकरार है.

यह भी पढ़ें:  #MeToo: झूठा निकला प्रोडूसर भूषण कुमार पर लगा शोषण का आरोप, महिला ने वापस ली शिकायत

बहरहाल, सलमान खान की माँ ने सलमान की दुल्हन और खान परिवार की बहू को पसंद कर लिया है. ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और सलमान की सबसे अच्छी दोस्त कटरीना कैफ है.

salman and katrina

कटरीना और सलमान का अफेयर भी काफी चर्चा में रहा था. ख़बरें तो इन दोनों की शादी की भी आने लगी थीं लेकिन रणबीर कपूर की वजह से कैट ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया. लेकिन रणबीर से ब्रेकअप के बाद अब एक बार फिर सलमान और कैट एक-दूसरे के काफी करीब है.

कैट ने हाल ही में एक इंटव्यू में कहा था कि वो सलमान पर आंखे बंद करके भी भरोसा कर सकती है. ऐसे में अब देखने वाली बात ये है कि क्या सलमान अपनी मां की पसंद की लड़की के साथ शादी करेंगे? वैसे आपको बता दें कि सलमान के फैन्स को भी उनकी और कटरीना की जोड़ी बेहद पसंद है.

यह भी पढ़ें:  सलमान की सलाह ना मानकर कटरीना ने की बड़ी गलती, फिर अँधेरे में डूबा करियर

सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी के बारे में आपकी क्या राय है? अपनी राय कमेंट्स में शेयर करें. ऐसी ही मस्त और मसालेदार बॉलीवुड ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें.

1 Comment

1 Comment

  1. Rajeev

    January 9, 2019 at 4:12 pm

    Yesssssssssss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top