Video: इश्क की ‘चाशनी’ में डूबे सलमान-कटरीना, फिल्म भारत का दूसरा गाना रिलीज

JBT Staff
JBT Staff May 1, 2019
Updated 2019/05/01 at 11:42 PM

Salman Khan and Katrina Kaif in love Chashni Song: सलमान और कटरीना स्टारर फिल्म भारत का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें सलमान और कटरीना का रोमांस देखने को मिल रहा है.

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत लगातार चर्चा में बनी हुई है. ट्रेलर के बाद हाल ही में फिल्म का पहला गाना स्लो मोशन रिलीज़ किया गया था. जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था.

वहीं अब इसके बाद फिल्म का दूसरा गाना चाशनी रिलीज़ कर दिया गया है. नए गाने में लंबे वक्त बाद कटरीना कैफ और सलमान खान का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने को मिल रहा है. गाने में इन दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह शानदार लग रही है.

इस गाने की शुरआत सलमान के दमदार डायलॉग के साथ होती है. जिसमे सलमान कहते है इंड‍िया को मिल गया था पहला सुपरस्टार राजेश खन्ना लेकिन हम थे द‍िलीप कुमार के फैन. हमें मिल गई थीं हमारी सायरा बानो.

भारत फिल्म के इस गाने को भी पहले गाने स्लो मोशन की तरह ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है. टी-सीरीज ने इस गाने को साल का रोमांटिक एंथम बताया है. गाने में सुनील ग्रोवर को भी दिखाया गया है. सुनील ग्रोवर ने फिल्म में सलमान खान के दोस्त का रोल न‍िभाया है.

इस गाने के ल‍िर‍िक्स इरशाद काम‍िल ने ल‍िखे है. गाने का म्यूज‍िक व‍िशाल-शेखर ने द‍िया है. गाने को अभ‍िजीत श्रीवास्तव ने आवाज दी है. सलमान और कटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री इस गाने की जान है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सलमान ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे बंपर रिस्पांस मिला था. ट्रेलर में सलमान के 5 लुक्स देखने को मिले थे.

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में सलमान और कटरीना के साथ दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ लीड मुख्य भूमिका निभाने जा रहे है. बता दें कि सलमान की ये फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Share this Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.