Bollywood

Viral Video: भारत के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आये सलमान खान, लगाए बड़े शॉट्स

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच भारत के सेट से सलमान खान ने एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वो क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान खान एक युवा लड़के से लेकर एक बूढ़े आदमी तक का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है.

फिल्म के सेट पर सलमान मेहनत तो कर ही रहे हैं, साथ-साथ क्रिकेट भी खेल रहे हैं. हाल ही में सलमान ने फिल्म के सेट से एक वीडियाे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में वो क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लांच करेंगे खुद का TV चैनल, नाम होगा SKTV?

विडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘Bharat Khelega… #onlocationstories @bharat_thefilm’

View this post on Instagram

Bharat Khelega… #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

विडियो में आप देख सकते है कि सलमान खान कैसे चौके-छक्के लगा रहे हैं. इस विडियो से एक बात तो पक्की हो गई कि सलमान खान एक्टर, पेंटर के साथ-साथ अच्छे क्रिकेटर भी हैं.

फिल्म भारत की बात करें, तो ये कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का ऑफिशीयल रीमेक है. फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिकाएँ होंगी. सलमान खान इस फिल्म में एक सर्कस आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं.

सुल्तान और टाइगर जिंदा है के बाद ये सलमान और अली अब्बास ज़फर की तीसरी फिल्म है. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है कि भारत भी बॉक्स ऑफिस पर बम्पर हिट साबित होगी.

सलमान की बात करें, तो पिछले साल रिलीज हुई उनकी इकलौती फिल्म रेस 3 फ्लॉप हुई थी. अब सबकी नजरें भारत और दबंग 3 पर है. भारत की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. ये फिल्म इस साल दिवाली या क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top