Bollywood

सलमान खान ने रानू मंडल को किया फ्लैट गिफ्ट व गाने का ऑफर, जानिए इस बात में कितनी सच्चाई

Is Salman Khan gifted a flat to Ranu Mondal?: मेगास्टार सलमान खान ने रानू मंडल को किया फ्लैट गिफ्ट और दबंग 3 में गाने का ऑफर, जानिए इस बात में कितनी है सच्चाई.

बॉलीवुड के मसीहा सुपरस्टार सलमान खान दिल के शहंशाह हैं, इस बात से हर कोई वाकिफ है. आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होकर सीधा बॉलीवुड के गलियारों में धूम मचा रही रानू मंडल के लिए भी मदद के हाथ आगे आ रहे हैं.

इस बीच सलमान खान के फैंस से अफवाह उड़ा दी कि भाईजान ने इस बेजोड़ प्रतिभा को मुंबई में 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है साथ ही अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में गाने का ऑफर भी दिया है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: योगी राज में हुए 139 एनकाउंटर, 3 हजार से ज्यादा अपराधी घायल, 15 अरब से ज्यादा अवैध संपति जब्त

सूत्रों की मानें तो इन दोनों खबरों में अभी तक कोई सच्चाई नहीं है लेकिन उम्मीद जरूर है कि यह सुपरस्टार हर जरूरतमंद के लिए बाहें फैलाता है. सलमान खान, रानू मंडल का गाना सुन चुके हैं और वह मेलॉडियस वॉइस सुनकर भावुक हो गए थे.

बहरहाल रानू मंडल, मशहूर म्यूजिशियन-एक्टर-सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं, अलग अलग म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर वह प्रस्तुति पेश कर चुकी हैं, उनकी मधुर आवाज का हर कोई कायल हो चुका है.

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गए रही रानू रातों रात मुंबई क्या पूरे देशभर में छा गई, अतींद्र चक्रवर्ती नाम के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने उनकी वीडियो फेसबुक पर पोस्ट की थी, आज वह दोनों के बीच माँ बेटे जैसा रिश्ता है, कई बार अतींद्र रानू के साथ नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें:  UP Election 2022: योगी के मंत्री ने ली प्रतिज्ञा 'जब तक कोरोना को खत्म नहीं कर देते नही करूंगा अन्न ग्रहण'

सलमान खान के तरफ से मदद की कोई पुष्टि अभी तक नहीं हुई है लेकिन ऐसा जल्द हो भी सकता है क्योंकि कि भाईजान की दरियादिली पर कोई शक नहीं किया जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top