भारत रिव्यु: मेगास्टार सलमान खान की जबरदस्त वापसी, साल की होगी सबसे बड़ी फिल्म

JBT Staff
JBT Staff June 5, 2019
Updated 2019/06/05 at 9:18 AM

Bharat Review: सुपरस्टार सलमान खान और ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने साबित कर दिया कि वे जब जब साथ में आयेंगे तो फुल मसाला जैसे रोमांस, इमोशन, एक्शन, ड्रामा और मास एंटरटेनिंग फिल्म लेकर आयेंगे.

सुल्तान (2016) और टाइगर जिन्दा है (2017) के बाद सलमान खान और अली अब्बास जफर की यह तीसरी फिल्म है और यह भी ब्लॉकबस्टर प्रतीत हो रही है.

टाइगर जिन्दा है जैसी एक्शन फिल्म सलमान खान के फैन्स को भा गयी और ब्लॉकबस्टर हुई तो कंटेंट वाली फिल्म भारत (Bharat) का बड़ी हिट होना तय है, यहाँ तक कि फिल्म पुराने व साल 2019 के कई रिकॉर्ड तोड़कर नए रिकॉर्ड सेट भी करेगी.

इंडियन बॉक्स ऑफिस की बात करें तो सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है टाइगर जिन्दा है (339 Cr), भारत की स्टोरी व डायरेक्शन देखकर लगता है कि यह रिकॉर्ड अब टूट जाएगा.

भारत से होगी सलमान खान की वापसी

ईद और भाईजान सलमान खान की फिल्म का कनेक्शन पुराना है ऐसे में अगर ट्यूबलाइट (2017) और रेस 3 (2018) जैसी फिल्म इस बड़े ओकेजन पर रिलीज हो जाए तो फैन्स के लिए ईद ही खराब हो जाती है.

लेकिन इस बार फैन्स को निराश नहीं होना पड़ेगा, स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद से ही सेलिब्रिटीज ने फिल्म की खूब तारीफ की दूसरी तरफ क्रिटिक तरन आदर्श ने इसे अपने वनवर्ड रिव्यु में स्मैश हिट करार दिया, रेटिंग के मामले में उन्होंने इसे 5 में से 4 स्टार्स दे डाले.

2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग

2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग है कलंक (21.60 करोड़) और यह फिल्म नेगेटिव रिव्युज के बाद बॉक्स ऑफिस बड़ी फ्लॉप हुई. यह रिकॉर्ड आसानी से भारत तोड़ रही है, अनुमान है कि सलमान की यह फिल्म पहले दिन 38-40 करोड़ तक का कारोबार कर लेगी.

2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

एक धीमी शुरुवात के बावजूद भी उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने 243 करोड़ का कारोबार इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किया, यह रिकॉर्ड सलमान खान की भारत के लिए बड़ा नजर नहीं आता.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.