Bollywood

प्रियंका चोपड़ा से अब भी नाराज हैं सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म से किया बाहर

salman to work with priyanka on this condition

12 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक बार फिर साथ फिल्म करने जा रहे हैं. फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होगी, इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है.

सलमान खान के बारे में एक बात फेमस है कि वह अपने दुश्मन को आसानी से नहीं छोड़ते. इंडस्ट्री गवाह है कि सलमान से जिसने भी पंगा लिया है, उसका करियर मुश्किल में आ गया है. फिर चाहे वो विवेक ओबेरॉय हो या अरिजीत सिंह.

सलमान जिससे नाराज हुए, उसके साथ कभी काम नहीं करते और ऐसा ही कुछ वह प्रियंका चोपड़ा के साथ करने वाले हैं. आपको बता दें पिछले साल सलमान खान की फिल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम फाइनल हो गया था.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली से की पूछताछ, फैंस बोले अगली बारी सलमान की

फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी. प्रियंका के इस तरह फिल्म छोड़ने से सलमान खान को काफी गुस्सा आया था. तब ये रिपोर्ट्स आई थी कि सलमान ने फिर कभी प्रियंका के साथ फिल्म ना करने की कसम खाई है.

इस पूरे वाक्ये के बाद सलमान प्रियंका के वेडिंग रिसेप्शन में भी पहुंचे. ऐसा माना जा रहा था कि उन्होंने प्रियंका को माफ़ कर दिया है. लेकिन ये बात गलत साबित हुई है. सलमान अब भी अपनी कसम निभा रहे हैं.

दरअसल, संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म के लिए सलमान का नाम फाइनल हो गया है. भंसाली इस फिल्म के लिए प्रियंका को साइन करना चाहते हैं लेकिन सलमान ऐसा नहीं होने दे रहे.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Pooja Bhatt: कंगना ने पूजा भट्ट के जवाबों के बाद फिर दागे सवाल, भट्ट परिवार को सुनाई खरी खोटी

सलमान ने भंसाली से कह दिया कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे. ऐसे में भंसाली ने प्रियंका को छोड़ अब दूसरी एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान इस फिल्म में कटरीना के साथ काम करना चाहते हैं. सलमान ने भंसाली से कटरीना के नाम पर विचार करने की कहा है.

आपको बता दें प्रियंका के अचानक ‘भारत’ छोड़ने के बाद कटरीना ने ही सलमान का साथ दिया था. कटरीना ने बिना कुछ सोचे समझे समय निकालकर फिल्म साइन कर ली थी. अब सलमान, कटरीना के डूबते हुए करियर को एक और बड़ी फिल्म का सहारा देना चाहते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top