भाईजान के लिए दीवानगी: सलमान की ‘भारत’ देखने के लिए फैन ने बुक कराया पूरा थिएटर

Umesh
Umesh June 3, 2019
Updated 2019/06/03 at 1:34 PM
Ashish Singhal - Salman Khan fan

हर साल ईद के मौके पर सलमान खान के फैन्स की दीवानगी देखने को मिलती है. इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सलमान की फिल्म भारत देखने के लिए उनके एक फैन ने पूरा थिएटर बुक कराया है.

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है. सलमान के फैन्स के लिए लिए ईद हमेशा से ही ख़ास रहती है क्योंकि सलमान पिछले कई सालों से ईद मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ाधमाका करते हैं.

इस साल भी सलमान की फिल्म भारत को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. वैसे आपको बता दें कि सलमान के फैन्स की दीवानगी की कोई सीमा नहीं है और उनके एक फैन ने एक बार फिर इस बात को साबित किया है.

खबर है कि सलमान के एक क्रेजी फैन ने फिल्म ‘भारत’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने लिए एक या दो टिकट नहीं बल्कि पूरा थिएटर ही बुक कर दिया है.

सलमान के इस फैन का नाम आशीष सिंघल है. आशीष की उम्र मात्र 17 साल है और वह खुद को सलमान का बहुत बड़ा फैन मानते बताते हैं. आशीष सिंघल नासिक, महाराष्ट्र से हैं. उन्होंने अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्म भारत का फर्स्ट डे फर्स्ट शो एन्जॉय करने के लिए पूरा थिएटर ही बुक करा लिया है. इस कारनामे के बाद आशीष चर्चा में आ गए हैं.

आपको बता दें कि भारत फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है. फिल्म में सलमान के पांच लुक देखने को मिलेंगे. सलमान ने फिल्म में एक यंग सर्कस आर्टिस्ट से लेकर 70 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभाया है. भारत साउथ कोरियन फिल्म Ode to My Father का हिंदी रीमेक है.

फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं. ऐसा माना जा रहा है कि सलमान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाले हैं. फिल्म पहले दिन 28-30 करोड़ की कमाई कर सकती है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.