Bollywood

क्लाइमेक्स शूट करने में बर्बाद हो जाएगा फिल्म भारत का सेट, होगा 10 करोड़ का नुकसान

Bharat Box Office Collection Day 6

Salman Khan’s Bharat: सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग अंतिम चरण में है. फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट होने वाला है. इस बीच फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म की श्होतिंग पिछले कई महीनों से चल रही है. दुनिया के अलग-अलग शहरों के बाद अब फिल्म फिल्म की शूटिंग मुंबई की फ‍िल्‍म सिटी में चल रही है.

खबर है कि फिल्म की शूटिंग अंतिम चरणों में है. इस बीच फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर एक बड़ी दिलचस्प खबर सामने आ रही है. खबर है कि मुंबई फ‍िल्‍म सिटी में दिल्ली का सेट लगाया गया है.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: कैटरीना कैफ से बात करने को विराट कोहली ने बताया था बड़ी कामयाबी, विडियो हुई वायरल

इस सेट को लगाने की कीमत 10 करोड़ रुपये आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस सेट को क्लाइमेक्स सीन में बर्बाद कर दिया जाएगा. खबर है कि भारत के क्लाइमेक्स सीन को एक दम रियल दिखने के लिए ये फैसला लिया गया है. क्‍लाइमेक्‍स सीन में सलमान खान, कटरीना, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू साथ दिखेंगे.

सलमान खान के स्टारडम को देखते हुए पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्म में एंट्री और क्लाइमेक्स पर ख़ास ध्यान दिया जाता है. इससे पहले आई सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है मैं भी क्लाइमेक्स पर करोड़ों का खर्चा हुआ था.

भारत की बात करें तो ये सी साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ बताया जा रहा है. ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का रीमेक है.

यह भी पढ़ें:  Ira Khan: लॉकडाउन 2021 में बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी आमिर की लाडली आयरा खान

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए मेकर्स ने बड़ी प्लानिंग की है. ईद पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम भी रिलीज किया जाएगा. अगर ऐसा हुआ तो चार भाषाओं में रिलीज होने वाली ये सलमान की पहली फिल्म होगी.

फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है. इससे पहले सलमान और अली की जोड़ी ने सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी है. ऐसे में दर्शक इस जोड़ी से एक और बड़े धमाके की उम्मीद कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top