फिल्म भारत की शूटिंग के लिए अबू धाबी पहुंचे सलमान खान

Umesh
Umesh September 29, 2018
Updated 2018/09/30 at 12:19 AM
bharat team

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. जानिए फिल्म के दूसरे शिड्यूल की पूरी रिपोर्ट इस पोस्ट में.

फिल्म भारत 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म में सलमान खान के साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी लीड में नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होनी है. फिल्म की शूटिंग का पहला शिड्यूल माल्टा में पूरा हुआ था. इसके बाद खान बिग बॉस और अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री के प्रमोशन में व्यस्त हो गए थे.

एक बार फिर सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. भारत की शूटिंग अब अबू धाबी में होनी है. सलमान खान फिल्म की शूटिंग के लिए अबू धाबी पहुँच गए हैं. फिल्म के प्रोडूसर अतुल अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर की है, जिसमें  सलमान खान एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं.

ये तीसरा मौका है जब सलमान खान अपनी किसी फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में कर रहे हैं. इससे पहले रेस 3 और किक की शूटिंग अबू धाबी में हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान, कटरीना के साथ कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग करने वाले हैं.

आपको बता दें भारत कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का ऑफिसियल रीमेक है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं. इससे पहले सलमान और अब्बास की जोड़ी सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फ़िल्में दे चुकी है. सलमान और कटरीना के अलावा इस फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर की भीं अहम भूमिकाएँ हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.