Bollywood

Salman-Aishwarya Affair: जब सलमान खान से परेशान ऐश्र्वर्या राय को लेनी पड़ी थी पुलिस प्रोटेक्शन, पढ़ें पूरी प्रेम कहानी

Salman Khan and Aishwarya Rai Love affair: 54 साल के सलमान खान आज भी कुंवारे हैं. पिछले 30 सालों में सलमान के दर्जन भर अफेयर रहे हैं. ऐश्वर्या राय के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. ऐश 46 की हो चुकी हैं, बच्चन परिवार की इकलौती बहु खुशी से शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं.

एक ऐसा समय था जब सलमान (Salman Khan) और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के अफेयर की खबर के बिना बॉलीवुड ना न्यूज बुलेटिन पूरा नहीं होता था. सलमान और ऐश की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में गिनी जाती है.

इन दोनों का रिलेशनशिप लगभग तीन साल तक लगातार चर्चा में रहा. वैसे तो सलमान का अफेयर कई एक्ट्रेसस से रहा है लेकिन ऐश के साथ उनकी अलग ही ट्यूनिंग थी.

बॉलीवुड से जुड़े लोग बताते हैं कि सलमान, ऐश्र्वर्या के पीछे इतने पागल थे कि वह उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थे. सलमान का यही पागलपन इस रिश्ते के लिए जहर साबित हुआ. आज हम आपको सलमान और ऐश की पूरी प्रेम कहानी बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Sunny Leone and hubby gets nude: सनी लियोनी ने पति के साथ शेयर की न्यूड फोटो , जानिए वजह

ऐसे शुरू हुआ दोनों का रिश्ता

सलमान और ऐश्र्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत 1997 में शुरु हुई थी. सलमान को इंडस्ट्री में तब तक 8 साल हो चुके थे और उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली थी. वहीँ ऐश ने मिस वर्ल्ड बनने के बाद अभी इंडस्ट्री में कदम रखा था.

इस दौरान सलमान और ऐश की मुलाकात हुई. और दोनों के बीच दोस्ती हो गई. सलमान ने ऐश्र्वर्या का करियर बनाने की जिम्मेदारी उठाई और प्रोड्यूसर्स से उनकी सिफारिश करना शुरू कर दिया. कहते है कि सलमान की वजह से ऐश्र्वर्या को फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में लीड रोल मिला.

संजय लीला भंसाली की फिल्म के बाद यह प्यार परवान चढ़ा था

 

इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके थे और मीडिया में इनके अफेयर के चर्चे होने लगे थे,

यह भी पढ़ें:  Shabana Azmi injured: ट्रक-कार की भिड़त में दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल, MGM हॉस्पिटल में भर्ती

किसी और एक्टर के साथ ऐश को पसंद नहीं करते थे सलमान

सलमान खान उस वक्त बहुत एग्रेसिव थे

इन दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ी और बात शादी तक जा पहुंची. लेकिन इस बीच सलमान खान का ऐश के लिए पागलपन बढ़ गया. पार की खुमारी में सलमान, ऐश पर शक करने लगे.

उन दिनों ऐश और शाहरुख़ की फिल्म चलते चलते की शूटिंग चल रही थी. सलमान फिल्म के सेट पर जा पहुंचे.सलमान ने ऐश को अपने साथ जबरदस्ती चलने को कहा और मना करने के बाद ऐश्र्वर्या को थप्पड़ मार दिया.

फिल्म के सेट पर सलमान और शाहरुख़ का भी झगड़ा हुआ. इस पूरे मामले के बाद ऐश को फिल्म से बाहर कर दिया गया. इसके बाद फिल्म ‘कुछ ना कहो’ के सेट पर भी सलमान ने अभिषेक बच्चन के साथ मारपीट करनी शुरु की थी.

यह भी पढ़ें:  Good Newwz Collection: 24 दिन में 200 करोड़ का आकड़ा हुआ पार, क्लब में अक्की की तीसरी फिल्म

जब ऐश्र्वर्या को लेनी पड़ी पुलिस की मदद

सलमान खान के टार्चर से तंग आकर ऐश ने किया ब्रेकअप

ऐश, सलमान से परेशान हो चुकी थीं और रिश्ता तोड़ना चाहती थीं. एक रात सलमान ऐश्र्वर्या के घर पंहुच गए और उनके घर का दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे.

सलमान ने गुस्से में छत से कूदने की धमकी भी दी और सुबह तीन बजे तक दरवाजा पीटते रहे. इसके बाद सलमान लगातार ऐश्र्वर्या के साथ परेशान करते रहे. सलमान से तंग आकर उन्होने पुलिस की मदद ली।

इसके बाद ऐश्र्वर्या हर फिल्म के सेट पर पुलिस प्रोटेक्शन लेकर ही जाती थी. सलमान के पागलपान को देखकर ऐश्वर्या ने 2003 में स्टेटमेंट दी की अब वह सलमान के साथ काम नहीं करेंगी. धीरे-धीरे दोनों दूर होते गए और इस प्रेम कहानी का अंत हो गया.

इसके बाद कुछ महीनों तक ऐश का अफेयर विवेक ओबेरॉय से रहा. इसके बाद ऐश, अभिषेक के साथ अफेयर में रही और 2007 में दोनों ने शादी कर ली. तब से लेकर अब तक सलमान और ऐश कभी नहीं मिले.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top