सलमान को मैंने हमेशा अपने बच्चे जैसा ही समझा है: जैकी श्रॉफ

JBT Staff
JBT Staff March 26, 2019
Updated 2019/03/26 at 1:00 PM

Salman Khan & Jackie Shroff Bond: इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म भारत में जैकी श्रॉफ, सलमान खान के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं. भारत से पहले भी सलमान और जैकी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड में जग्गु दादा के नाम से फेमस जैकी श्रॉफ इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अगले महीने उनकी फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के साथ नजर आएँगे.

‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ के बाद जैकी फिल्म भारत में नजर आएँगे. इस फिल्म में वह सलमान खान के पिता का किरदार निभा रहे हैं.

सलमान और जैकी की उम्र में मात्र 10 साल का अंतर है. फिर भी जैकी को सलमान के पिता का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है.

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन में जैकी ने कहा, ‘मुझे पता है कि सलमान और मेरी उम्र में केवल 10 साल का अंतर है. हम दोनों का करियर भी लगभग एक ही समय पर शुरू हुआ था लेकिन मुझे सलमान खान के पिता का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है.

जैकी ने आगे कहा कि वह सलमान को अपने बच्चे जैसा समझते हैं और अभी भी वह उनके लिए बच्चे जैसे ही हैं. जैकी ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में सलमान को उनकी जीन्स और जूते काफी पसंद थे.

भारत से पहले जैकी श्रॉफ और सलमान ने ‘बंधन’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘क्योंकि’ और ‘वीर’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.

भारत की बात करें तो ये फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का रीमेक है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफ़र ने किया है.

सलमान और जैकी के अलावा इस फिल्म में कटरीना कैफ, नोरा फतेही, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिकाएँ होंगी. फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.